अभिनेता के तौर पर बादशाह करेंगे डेब्यू, निभाएंगे गायक का किरदार

रैपर बादशाह बॉलीवुड फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वे फिल्म को लेकर बहुत ही घबराए हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और अन्नू कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं।

Written by Newsroom Staff February 11, 2019 7:10 pm

नई दिल्ली। रैपर बादशाह बॉलीवुड फिल्म के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि वे फिल्म को लेकर बहुत ही घबराए हुए हैं लेकिन वह अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा और अन्नू कपूर जैसे कलाकार शामिल हैं। निर्देशन क्षेत्र में कदम रख रही शिल्पी दासगुप्ता की यह फिल्म एक लाइफ एंटरटेनर है। निर्माता भूषण कुमार और महावीर जैन ने निर्देशक से निर्माता बने मृगदीप सिंह लांबा के साथ अभी तक बिना शीर्षक वाली इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है।


अपने किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना बादशाह ने आईएएनएस को बताया, “मैं बहुत घबराया हुआ हूं। हालांकि अब मैं इसमें कूद चुका हूं, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा। भूषण जी और मृग दोनों ने मुझे बहुत समझाया कि कैसे ये किरदार मेरे लिए परफेक्ट है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो काफी अनूठी और अलग है।”फिल्म में कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर भी दिखाई देंगी।

‘डीजे वाले बाबू’ हिटमेकर ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि कोई मुझे फिल्म में लेना चाहता है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हूं, बाकी सब भगवान के हाथ में है।”

Facebook Comments