BB13: पारस छाबड़ा की बातों से दुखी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने लीक किए पर्सनल व्हाट्सएप मैसेज!

पारस छाबड़ा ने अरहान खान को बताया कि उन्होंने अपने हाथ पर गर्लफ्रेंड का नाम उनकी गर्लफ्रेंड के फ़ोर्स करने के कारण लिखवाया हैं। इसके बाद से आकांक्षा पुरी को सोशल मीडिया पर कई नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं ।

Avatar Written by: December 9, 2019 12:13 pm

नई दिल्ली। पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान कहा कि उन्हें पारस छाबड़ा की बातों से काफी दुख हुआ हैं । इसके बाद उन्होंने पारस छाबड़ा के साथ हुई व्हाट्सएप चैट को लीक दिया हैं। पिछले कुछ दिनों से  बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर दिए गए अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

bb paras akansha

स्प्लिट्सविला से फेमस हुए पारस छाबड़ा ने अरहान खान को बताया कि उन्होंने अपने हाथ पर गर्लफ्रेंड का नाम उनकी गर्लफ्रेंड के फ़ोर्स करने के कारण लिखवाया हैं। इसके बाद से आकांक्षा पुरी को सोशल मीडिया पर कई नफरत भरे मैसेज आ रहे हैं । जब से पारस ने शो में यह बयान दिया है। आकांक्षा ही नहीं पारस की मां भी उनके कमेंट्स से बहुत आहत हैं।

bb paras akansha

इस बारे में आकांक्षा पुरी ने मीडिया को बताया कि, ‘मुझे बहुत सारे नेगेटिव कमेंट्स मिल रहे हैं और लोग मुझे टारगेट कर रहे हैं और मैं चुप हूं क्योंकि मैं इस रिश्ते को इस खेल से दूर रखना चाहती हूं लेकिन अब पारस ने जो भी कहा है उसने मुझे प्रभावित किया है और मुझे गहरी चोट पहुंचाई है।

bb paras akansha

हमारा एक सुंदर रिश्ता है और हम हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहे हैं । इतना ही नहीं आकांक्षा पुरी ने अपने व्हाट्सएप चैट को भी सार्वजनिक कर दिए है। इसमें पारस ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले अपनी वफादारी का वादा किया था।

bb paras akansha

आकांक्षा पुरी ने आगे कहा, ‘वह मुझे इतना कमजोर दिखा रहा है। मैं पूरी तरह से इसके विपरीत महिला हूं। मैं एक मजबूत और स्वतंत्र महिला हूं और सालों से घर से दूर रह रही हूं। मुझे नहीं पता कि उसके दिमाग में क्या है। मैं केवल उनके बाहर आने और उससे बात करने का इंतजार कर रही हूं लेकिन मेरी जानकारी के अनुसार मुझे लगता है कि वह हमारे संबंधों के बारे में ऐसा इसलिए बोल रहा है ताकि उसके घर के अंदर के रिश्ते वास्तविक दिखें।’