बदलाव का हिस्सा बनें : अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोमवार को सभी लोगों से मतदान करने की अपील की और कहा कि लोग उस बदलाव को लाने में मदद करें, जिसे वह देखना चाहते हैं। यहां अर्जुन ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

Written by: April 29, 2019 6:27 pm

नई दिल्ली। अभिनेता अर्जुन कपूर ने सोमवार को सभी लोगों से मतदान करने की अपील की और कहा कि लोग उस बदलाव को लाने में मदद करें, जिसे वह देखना चाहते हैं। यहां अर्जुन ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा, “हर कोई जो घर में बैठ कर इंटरनेट और ट्विटर के माध्यम से यह सोच रहा है कि भारत में बदलाव होना चाहिए.. प्रत्येक व्यक्ति को मतदान करना चाहिए, ताकि वह बदलाव का हिस्सा बन सके।”

उन्होंने कहा, “कहावत है कि आप को उसी तरह के नेता मिलते हैं, जिसके आप हकदार हैं। यह सुनिश्चित करें कि आपका वोट अर्थवान बने। हर एक वोट मायने रखता है। इस साल का चुनाव यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि हमारा भविष्य पिछले कई सालों की तुलना में अधिक बेहतर बने।” उन्होंने कहा, “दुनिया में भारत को सबसे बड़े लोकतंत्र के रूप में जाना जाता है। हमें वोट करना ही होगा।”

 

View this post on Instagram

 

Don’t be a fool, go vote & be cool… every vote counts… #mumbaikarvotekar #bepartofthechange

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on


जिन मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है, उनके बारे में पूछे जाने पर, अर्जुन ने कहा, “अगर हम इस बारे में बात करना शुरू करते हैं, तो इसमें पूरा दिन लग सकता है। हमें मतदान के बारे में सोचना चाहिए।”अर्जुन उन हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने घर से बाहर आकर अपना वोट डाला, और दूसरों से भी मतदान करने का आग्रह किया।

 

View this post on Instagram

 

Time to show your true self… #tuesdaythoughts & a #throwback to the hair days… forget Pink I’m in the Orange of health…

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

 काम की बात करें तो अर्जुन ‘पानीपत’, ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ जैसी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्थ हैं।