ईशा अंबानी के संगीत में बियोंसे ने दिया जबरदस्त परफॉर्मेंस, देखें वीडियो

Written by: December 10, 2018 11:27 am

नई दिल्ली। ग्रैमी पुरस्कार-विजेता गायिका बेयोंसे ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी के एक पूर्व समारोह में प्रस्तुति देने के लिए रविवार को झीलों के शहर में पहुंच गई थी। महाराणा प्रताप हवाई अड्डे से बाहर निकली बेयोंसे सफेद रंग की प्रिंटिड पोशाक में दिखीं। लाल रंग के लिप कलर और खुले घुंघराले बालों में वह काफी अच्छी लग रही थीं।

उयपुर में इस ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए आईं बियोंसे ने 60 डांसर्स के साथ परफॉर्म किया। इस दौरान बियोंसे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

सिंगर ने ‘क्रेजी इन लव’ की गायिका रविवार रात को समारोह में प्रस्तुति दी, जिसमें अमेरिकी पूर्व फस्र्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन और नवविवाहित प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकी गायक पति निक जोनस सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Beyoncé (@beyonce) on

बेयोंसे के एक निजी समारोह के लिए यहां पहुंचने को लेकर सिंतबर से काफी चर्चाएं हो रही हैं, जब इटली के लेक कोमो में ईशा और आनंद की सगाई में अमेरिकी गायक जॉन लेजेंड ने प्रस्तुति दी थी। शादी के कार्यक्रम उम्मीद के मुताबिक बेहद भव्य अंदाज में हो रहे हैं। शनिवार को हुए संगीत कार्यक्रम में दूल्हा और दुल्हन दोनों के ही परिवार जश्न में डूबे रहे।

कार्यक्रम में बिजनेस जगत की दिग्गज हस्तियों के अलावा बॉलीवुड के नामी गिरामी सितारे भी नजर आए।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को भारतीय रीति रिवाज के अनुसार अंबानी परिवार के मुंबई स्थित आवास में होगी।