‘भाबीजी घर पर है’ फेम सौम्या टंडन ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

गौरी मेम फेम सोम्या टंडन ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है।

Avatar Written by: January 20, 2019 2:18 pm

नई दिल्ली। गौरी मेम फेम सोम्या टंडन ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। इसके साथ सौम्या ने लिखा- Our bundle of joy! इस फोटो में बेटे का चेहरा साफ दिख रहा है लेकिन वो गहरी नींद में हैं। दूसरी तरफ सौम्या और उनके पति के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान है। दोनों बेहद खुश लग रहे हैं।

इस खूबसूरत फोटो को देख फैन्स भी अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन को ढ़ेर सारी बधाईयां दे रहे है। मां बनने के बाद सौम्या टंडन एक्टिंग में वापसी करेंगी या नहीं, अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

सौम्या टंडन अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों की फिटनेस फोटो और वीडियो के साथ-साथ अपने खास प्रेग्नेंसी शूट के पलों को भी फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की।

 

View this post on Instagram

 

Modified surya namaskar for pregnant women guided by @shammisyogalaya . Video by @pnikau . Keep staying #pregnantfit

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

अपने शो भाबीजी घर पर है के अलावा सौम्या टंडन रियलिटी बेस्ड डांस शो डांस इंडिया डांस के तीन सीजन भी होस्ट कर चुकी है जिसके लिए उन्हें बेस्ट एंकर का अवॉर्ड मिला।