Bigg Boss OTT: फिनाले से पहले घर में एंट्री करेंगे Bharti Singh-Harsh Limbachiya, Contests को देंगे ‘बिग बॉस ओटीटी’ अवॉर्डस

Bigg Boss OTT: कॉमेडियन भारती सिंह और लेखक हर्ष लिम्बाचिया प्रतियोगियों के लिए एक अवॉर्डस इवनिंग की मेजबानी करने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में प्रवेश कर रहे हैं। अवॉर्ड पाने वालों के नाम शो के होस्ट करण जौहर तय करेंगे।

Written by: September 17, 2021 2:36 pm
Harsh Limbachiya Bharti singh

मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह और लेखक हर्ष लिम्बाचिया प्रतियोगियों के लिए एक अवॉर्डस इवनिंग की मेजबानी करने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में प्रवेश कर रहे हैं। अवॉर्ड पाने वालों के नाम शो के होस्ट करण जौहर तय करेंगे। ये देखना दिलचस्प होगा कि फिनाले से ठीक एक दिन पहले भारती और हर्ष ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में कितनी पॉजिटिविटी बिखेर पाते हैं।

इस बीच, हाल के एपिसोड में बिग बॉस ने प्रतियोगियों के लिए एक मेमोरी टास्क की घोषणा की। जिसमें प्रतियोगियों को एक मेमोरी अपने पास रखनी हैं और एक मेमोरी वो बतानी है जिसे वे हमेशा के लिए हटाना चाहते हैं। टास्क को पहले कंटेस्टेंट निशांत भट्ट करेंगे।

फिनाले से पहले, बिग बॉस ने प्रतियोगियों को अपने दिल की बात कहने और दर्शकों के सामने अपनी राय रखने का मौका दिया। बिग बॉस ने दो हाउसमेट्स के बीच प्रतियोगियों के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी’ के इस सीजन को क्यों जीतना चाहिए और दर्शकों को उन्हें वोट क्यों देना चाहिए, इस पर अपने विचार बोलने के लिए एक डिबेट टास्क की घोषणा की? पहला राउंड शमिता और निशांत भट्ट के बीच हुआ और दोनों हाउसमेट्स को बराबर वोट मिले।

वहीं दूसरी तरफ दिव्या और शमिता के बीच दूसरा राउंड हुआ, घर की दो सबसे मजबूत महिलाएं अपनी राय रखने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ हो गईं। लेकिन यहां एक ट्विस्ट यह था कि राकेश खराब स्थिति में नहीं रहना चाहता थे और उन्होंने किसी भी प्रतियोगी को वोट नहीं दिया और दूसरे और तीसरे राउंड के लिए सुरक्षित पारी खेली। बाद में, बिग बॉस ने टास्क को रद्द कर दिया क्योंकि प्रतियोगी टास्क के लिए नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। ‘बिग बॉस ओटीटी’ वूट पर स्ट्रीम होता है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost