Connect with us

मनोरंजन

Bhediya Box Office Collection Day 2: भेड़िया के दूसरे दिन के कलेक्शन में दिखी बढ़त, लेकिन अभी भी सफलता की राह बहुत दूर

Bhediya Box Office Collection Day 2: ऐसा लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाएगी, लेकिन शनिवार को भेड़िया में ग्रोथ देखने को मिली है। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन क्या रहा है यहां हम बताने का प्रयास करेंगे।

Published

नई दिल्ली। वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया सिनेमाघर में रिलीज़ हो गई है। फिल्म का बिजनेस बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को अच्छा नहीं रहा लेकिन शनिवार फिल्म के कलेक्शन बढ़ने वाले हैं। भेड़िया फिल्म में शनिवार को ग्रोथ देखने को मिली है। भेड़िया फिल्म को रिलीज़ से पहले अच्छे से मार्किट किया गया था। फिल्म का प्रमोशन भी अच्छा हुआ था। इसके अलावा वरुण धवन और कृति सेनन ने भी हर शहर जाकर फिल्म की मार्केटिंग की है और फिल्म को प्रमोट किया है। फिल्म को जोरों से प्रमोट होने के बाद भी शनिवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई है। ऐसा लग रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाएगी, लेकिन शनिवार को भेड़िया में ग्रोथ देखने को मिली है। शनिवार को फिल्म का कलेक्शन क्या रहा है यहां हम बताने का प्रयास करेंगे।

पिंकविला की खबरों के मुताबिक़ अगर शनिवार के 6 बजे तक के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने करीब 4 करोड़ रूपये का कलेक्शन सिनेमाघरों की तीन मुख्य कड़ी पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेपोलिस से कर लिया है। रात में इस फिल्म के कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है। इसके अलावा अगर फिल्म के शनिवार के कुल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 9 करोड़ से 10 करोड़ रूपये का कलेक्शन शनिवार को करने वाली है। भेड़िया फिल्म के दो दिन का कुल कलेक्शन करीब 17 करोड़ रूपये के आसपास रहने वाला है।

शुक्रवार की अपेक्षा शनिवार को फिल्म में ग्रोथ देखने को मिली है। शनिवार को फिल्म ने शुक्रवार की अपेक्षा बेहतर कमाई की है। ऐसी उम्मीद है कि रविवार को भी फिल्म का कलेक्शन बेहतर रहेगा। लेकिन क्या रविवार के बाद वीकडेज़ में फिल्म के कलेक्शन दहाई के आंकड़े छू पाएंगे, ये एक बड़ा सवाल है। भेड़िया फिल्म जिस तरह से कलेक्शन कर रही है ऐसे में ये फिल्म लागत का पैसा भी वसूल कर ले तो बड़ी बात है।

भेड़िया फिल्म के रिव्यूज़ भी उतने अच्छे नहीं आए हैं। ऐसे में वीकडेज़ में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस कैसे सर्वाइव करेगी देखने वाला होगा। फिलहाल मेकर्स के लिए ख़ुशी की बात है कि फिल्म के कलेक्शन में ग्रोथ देखने को मिली है। 9 से 10 करोड़ रूपये का कलेक्शन रिलीज़ के दूसरे दिन शनिवार को होने वाला है। इस हिसाब से फिल्म ने 17 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है लेकिन फिल्म को लागत की कमाई के लिए अभी भी 50 करोड़ रूपये से ऊपर का कलेक्शन करना होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement