अरुण जेटली के निधन पर बॉलीवुड के दिग्गजों ने जताया शोक, कहा- एक और महान नेता खो दिया हमने

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर पुराना वक्त याद किया और लिखा, “श्री अरुण जेटली जी से पहली दफा करीब 20 साल पहले मिला था और तभी से उनकी तारीफें सुनता रहा हूं। उनका जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्हें बहुत याद किया जाएगा।

Avatar Written by: August 24, 2019 2:22 pm

नई दिल्ली। पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जेटली को पिछले 9 अगस्त को सांस की तकलीफ और कुछ परेशानी की वजह से एम्स में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद से पूरे देश में उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआओं का दौर चलता रहा लेकिन जेटली की हालत में सुधार नहीं दिखाई दी। तमाम दिग्गज उनका हालचाल जानने एम्स पहुंचे और उनके स्वस्थ्य होने की कामना की। लेकिन जेटली जिंदगी और मौत की जंग में जिंदगी से हार गए और आज एम्स में बारह बजकर सात मिनट में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।

arun jaitley 2 fiii

उनके निधन की खबर आने के बाद ना केवल राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है बल्कि बॉलीवुड के गलियों तक इस बड़े दिग्गज को खो देने का काफी गम है।

arun bolly

तमाम बॉलीवुड के दिग्गजों ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है। एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

रितेश ने लिखा, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना।” एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, “हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है। रेस्ट इन पावर मास्टर, ओम शांति.”

एक्टर सनी देओल ने लिखा, “देश ने एक और महान नेता खो दिया है। हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं।” बता दें कि इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था।

दिल्ली एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे।

Arun jaitley

वहीं दूसरी ओर जेटली के निधन पर गुल पनाग ने लिखा, “जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं, और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी।”

गुल पनाग ने लिखा, “देश के लिए एक नुकसान। ईश्वर उनके परिवार को इस बेमौके हुए नुकसान के लिए शक्ति दे।” संगीतकार अदनान सामी ने ट्वीट किया, “अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। वह बहुत दलालू व्यक्ति थे, रेस्ट इन पीस।”

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट कर पुराना वक्त याद किया और लिखा, “श्री अरुण जेटली जी से पहली दफा करीब 20 साल पहले मिला था और तभी से उनकी तारीफें सुनता रहा हूं। उनका जाना देश के लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्हें बहुत याद किया जाएगा। उनके परिवार को दिल से मेरी सांत्वना।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost