बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने टीम इंडिया से कहा -हमें तुम पर गर्व है

अमिताभ : स्वीकारोक्ति : बाकी चीजों को दरकिनार रख, यह अवश्य स्वीकार करता हूं कि अभी भी कल रात की हार से दुखी हूं! लेकिन यह भी गुजर जाएगा और सही वक्त में अच्छे परिणाम आश्वासन और आत्मविश्वास को वापस लेकर आएगा!

Written by: July 11, 2019 2:03 pm

नई दिल्ली। टीम इंडिया के न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल मैच हारने के बाद, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, वरुण धवन और शाहिद कपूर सहित कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भारतीय टीम के समर्थन में आगे आए हैं और इनका कहना है कि टीम के प्रयासों पर उन्हें गर्व है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफड मैदान पर भारत, ब्लैक कैप्स से 18 रनों से हार गया। 240 रनों का पीछा करते हुए भारत ने 221 रन बनाएं और हार का सामना करते हुए इस प्रतियोगिता से बाहर हो गया।

aamir amitabh
आइए जानते हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने इस बारे में क्या कहा है : 

अमिताभ : स्वीकारोक्ति : बाकी चीजों को दरकिनार रख, यह अवश्य स्वीकार करता हूं कि अभी भी कल रात की हार से दुखी हूं! लेकिन यह भी गुजर जाएगा और सही वक्त में अच्छे परिणाम आश्वासन और आत्मविश्वास को वापस लेकर आएगा!


आमिर : हार्ड लक विराट। आज बस हमारा दिन नहीं था। मेरे लिए भारत पहले ही वर्ल्ड कप जीत चुकी है जब हम नंबर वन टीम के रूप में सूची के शीर्ष में सेमी फाइनल के लिए अपनी जगह बनाई। दोस्तों पूरे टूर्नामेंट के दौरान तुमने अच्छा खेला है। अगर कल बारिश नहीं हुई होती तो शायद परिणाम भिन्न होता, लेकिन आपने अच्छा प्रदर्शन किया है, टीम पर हमें गर्व है।


अनिल कपूर : हम कुछ पाते हैं, कुछ खोते हैं, लेकिन यह बस खेल और उसके जुनून जो हमें एक बनाकर रखता है उसके बारे में है! टीम इंडिया ने अच्छा खेला!


शाहिद कपूर : जब आप सूची में शीर्ष पर होते हैं तो आप साबित कर चुके होते हैं कि आप संसार में सर्वश्रेष्ठ हैं और एक बुरा दिन बस एक बुरा दिन होता है। निसंदेह टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में सर्वश्रेष्ठ था। उन पर गर्व है।

वरुण धवन : हमें सबकुछ देने के लिए आपका धन्यवाद और सम्मान टीम इंडिया।

शेखर कपूर : आपके पास जितना था आपने उससे ज्यादा दिया। आपने हमें गर्वित होने का, छाती चौड़ा करने का और शेर के जैसे दहाड़ने का कारण दिया। तन कर खड़े रहो विराट कोहली। जय हिंद।

सोनू सूद : हमारे हीरो आपने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और हमें आप पर गर्व है टीम इंडिया! रविन्द्र जडेजा और एम एस धोनी शानदार रहे। आपका प्रयास करोड़ों के दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो चुका है।

बिपाशा बसू : टीम इंडिया भविष्य की चुनौतियों के लिए ऑल द बेस्ट। हमें तुम पर गर्व है। आज का बस दिन खराब था! धोनी आप और जडेजा काफी अच्छे रहे।

India vs NZ

अर्जुन रामपाल : टीम इंडिया को सपोर्ट करना अच्छा लगता है, आप लोगों ने काफी अच्छे से क्रिकेट खेला। बस आज हमारा दिन नहीं था। मैं यह सोच भी नहीं सकता कि आप लोगों को कितना बुरा लग रहा होगा। आपने जितने भी शानदार मैच खेले उसके लिए आपका धन्यवाद। हमें आनंदित होने के लिए काफी कुछ दिया। मेरी टीम को ढेर सारा प्यार। टीम इंडिया।