रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘गली बॉय’

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर का ऑडियंस को उनका रैपिंग स्टाइल और आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन पहले दिन मेट्रो सिटीज में अनुमान के मुताबिक काफी अच्छी कमाई की है। एक अनुमान के अनुसार फिल्म ने पहले दिन शानादार कलेक्शन करते हुए करीब 12 से 15 करोड़ रुपए कमा लिए।

Written by: February 15, 2019 12:19 pm

नई दिल्ली। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर का ऑडियंस को उनका रैपिंग स्टाइल और आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन पहले दिन मेट्रो सिटीज में अनुमान के मुताबिक काफी अच्छी कमाई की है। एक अनुमान के अनुसार फिल्म ने पहले दिन शानादार कलेक्शन करते हुए करीब 12 से 15 करोड़ रुपए कमा लिए।  हालांकि अभी किसी भी ट्रेड एनलिस्ट ने ‘गली बॉय’ फिल्म को लेकर इंडिया की नेट कमाई की पुष्टि नहीं की।

फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद पहले से की जा रही थी। फिल्म के गानों से लेकर फिल्म के डॉयलॉग लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है। गली बॉय भारत में लगभग 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। बहरहाल, फिल्म की स्क्रिनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में की गई, जहां फिल्म ने काफी तारीफ बटोरी।

फिल्म में मुराद किरदार एक बहुत ही गरीब परिवार से आता है। उसके पिता एक ड्राइवर है। मुराद को रैपिंग का काफी शौक है लेकिन उसके घरवाले उसके इस जुनून के विरुद्ध है। सफीना (आलिया भट्ट) उसकी गर्लफ्रेंड है और उसे हर कदम पर सपोर्ट करती है।

वहीं एम.सी शेरा (सिद्धांत चतुर्वेदी) मुराद की जिंदगी में एक फरिश्ते की तरह आता है और उसे उसके सपने पूरे करने की रहा दिखता है। अपने ख्वाब पूरे करने की कोशिश में जुटा मुराद अब ‘गली बॉय’ के नाम से जाना जाता है।

aalia gully boy

फिर कहानी में स्काई (कल्कि कोचलिन) की एंट्री होती है। स्काई फॉरेन के एक कॉलेज से म्यूजिक की पढ़ाई कर रही होती है। वह गली बॉय और शेरा के साथ रैप वीडियोज बनाती है।