गोवा पर्यटन को बढ़ावा देने में कैसिनो की बड़ी भूमिका : संजय दत्त

‘बिग डैडी’ के अलावा गोवा के तटीय इलाके में और छह कैसिनो हैं, जो पणजी से दूर मांडवी नदी से संचालित होते हैं।

Written by: May 12, 2019 1:50 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त का मानना है कि गोवा में पर्यटन को बढ़ावा देने में कैसिनो की बड़ी भूमिका रही है। शनिवार को हरियाणा के नेता गोपाल कांडा के कैसिनो ‘बिग डैडी’ के लॉन्चिंग के दौरान संजय दत्त ने कहा, “मेरे ख्याल से यह काफी महत्वपूर्ण है। यह (कैसिनो) पर्यटन के क्षेत्र में बड़ी भूमिका निभाता है। लोग इसके लिए मकाउ, वेगास जाते हैं, लेकिन भारत में ही ऐसा कुछ देखना काफी खूबसूरत है।” ‘बिग डैडी’ के अलावा गोवा के तटीय इलाके में और छह कैसिनो हैं, जो पणजी से दूर मांडवी नदी से संचालित होते हैं।

Sanjay Duttमई 19 को पणजी सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर कैसिनो एक संवेदनशील मुद्दा रहा है। चुनाव प्रचार के दौरान कई प्रत्याशियों ने राज्य की राजधानी में बड़े पैमाने पर संचालित हो रहे कैसिनो को बंद करने का वादा किया था।

Actor Sanjay Duttकैसिनो की लॉन्चिंग के दौरान ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ के अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर के सबसे यादगार नृत्य की बात भी की अभिनेता ने बताया कि उस नृत्य को 1990 में आई फिल्म ‘थानेदार’ के गाने ‘तम्मा-तम्मा’ के लिए कोरियोग्राफ किया गया था।

Actor Sanjay Duttपर्दे पर निभाए गए अपने सबसे पसंदीदा किरदार के बारे में पूछने पर अभिनेता ने कहा, “कोई आईडिया नहीं है, सारे किरदार मेरे दिल के करीब हैं।”