दीपिका ने फिल्म ‘पीकू’ की 5वीं सालगिरह पर इरफान को याद किया

फिल्म की लेखिका जूही चतुर्वेदी और निर्देशक शूजीत सिरकार को टैग करते हुए अभिनेत्री ने फिल्म ‘पीकू’ से ‘लम्हे गुजर’ गीत साझा किया। संदेश के अंत में उन्होंने लिखा, “रेस्ट इन पीस माई डियर फ्रेंड पीकू।”

Avatar Written by: May 8, 2020 6:20 pm

मुंबई। दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पीकू’ की पांचवीं वर्षगांठ पर अपने दिवंगत सह-कलाकार इरफान खान को याद किया, जिनका 29 अप्रैल को निधन हो गया। ‘पीकू’ 8 मई, 2015 को रिलीज हुई थी। शुक्रवार को दीपिका ने फिल्म की शूटिंग से एक संदेश फेसबुक पर साझा किया।

फिल्म की लेखिका जूही चतुर्वेदी और निर्देशक शूजीत सरकार को टैग करते हुए अभिनेत्री ने फिल्म ‘पीकू’ से ‘लम्हे गुजर’ गीत साझा किया। संदेश के अंत में उन्होंने लिखा, “रेस्ट इन पीस माई डियर फ्रेंड पीकू।”


फिल्म ‘पीकू’ बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही, और फिल्म 3 नेशनल अवॉर्ड भी जीती। इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में बच्चन और बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर और बेस्ट डॉयलाग के लिए जूही चतुर्वेदी को अवॉर्ड मिला।

बता दें कि 8 मई 2015 में आई फिल्म ‘पीकू’ में इरफान खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आई थीं। शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी से लेकर इसकी स्टार कास्ट तक लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दीपिका के पिता का किरदार निभाया था।