फिल्म ‘गली बॉय’ देखकर वेलेंटाइन डे का जश्न मनाएंगी दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने अभिनेता-पति रणवीर सिंह की नई रिलीज ‘गली बॉय’ देखते हुए शादी के बाद का अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगी।

Written by: February 13, 2019 12:50 pm

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने अभिनेता-पति रणवीर सिंह की नई रिलीज ‘गली बॉय’ देखते हुए शादी के बाद का अपना पहला वेलेंटाइन डे मनाएंगी।

deepika new

दीपिका ने मंगलवार को यहां फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल फैशन अवॉर्डस 2019 में मीडिया से कहा, “मुझे लगता है कि मैं वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्म ‘गली बॉय’ देखूंगी। मेरे माता-पिता भी शहर में होंगे, इसलिए उनके साथ भी वक्त बिताऊंगी।” रणवीर, दीपिका दोनों वर्ष 2018 के अंत में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद उनके पति जहां फिल्म ‘सिम्बा’ में नजर आ चुके हैं, वहीं शादी के बाद दीपिका का पर्दे पर नजर आना बाकी है।


वह मेघना गुलजार की फिल्म ‘छपाक’ में दिखेंगीं। यह एसिड पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है।

deepika
फिल्म के बारे में दीपिका ने कहा, “मैं ज्यादा खुलासा नहीं कर सकती। मैं सिर्फ इतना कह सकती हूं कि हमने तैयारी शुरू कर दी है। अगले महीने से फिल्म की शूटिग शुरू होगी।”

413859_5516805_gully-boy-
जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ‘गली बॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं और यह एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।