नागरिकता पर सवाल उठाने वालों पर दीपिका ने लिखा नोट

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया और स्याही लगी अपनी उंगली की एक सेल्फी साझा कर उन्होंने अपनी नागरिकता के बारे में कयासों को दरकिनार कर दिया।

Avatar Written by: April 30, 2019 11:39 am

नई दिल्ली। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोमवार को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान किया और स्याही लगी अपनी उंगली की एक सेल्फी साझा कर उन्होंने अपनी नागरिकता के बारे में कयासों को दरकिनार कर दिया। दीपिका ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे मन में इस बारे में कभी कोई संदेह नहीं रहा कि मैं कौन हूं और कहां से हूं। इसलिए जो लोग मुझे लेकर भ्रमित हैं, वे कृपया भ्रमित न हों। जय हिंद। भारतीय होने पर गर्व, वोट कीजिए।”

deepika chapak 1उनका यह पोस्ट उनकी नागरिकता को लेकर चल रहे कयासों के संदर्भ में था क्योंकि वह डेनमार्क के कोपेनहेगन में पैदा हुई थीं। दीपिका ऑनलाइन जारी एक वीडियो में एक संवाददाता सम्मेलन में अपनी नागरिकता पर एक सवाल पूछते दिख रही हैं। उन्होंने कहा, “मेरे पास एक भारतीय पासपोर्ट है..आपको यह जानकारी कहां से मिली?”


जब उनसे पूछा गया कि आपका जन्म डेनमार्क में हुआ है, तब दीपिका ने कहा, “लेकिन मेरे पास फिर भी एक भारतीय पासपोर्ट है। इसमें ढेर सारी जटिलता है और मैं एक भारतीय हूं, एक गौरवान्वित भारतीय नागरिक।”


सोमवार को वोट डालने के लिए दीपिका जीन्स और एक लूज शर्ट में निकलीं। उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह ने भी मतदान किया और अपनी स्याही लगी उंगली की एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया।

chapak

फिल्मी मोर्चे पर दीपिका तेजाब हमले की शिकार महिलाओं पर आधारित एक फिल्म ‘छपाक’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। इसमें विक्रांत मेसी भी हैं।