अपनी इस नई फिल्म पर डांसर धर्मेश ने कही ये बात

डांसर-एक्टर धर्मेश यलेंडे ‘सफलता 0 किमी’ के साथ गुजराती फिल्मों में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनका कहना है कि किसी गुजराती फिल्म में काम करना उनका सपना रहा है।

Written by: January 14, 2020 6:39 pm

मुंबई। डांसर-एक्टर धर्मेश यलेंडे ‘सफलता 0 किमी’ के साथ गुजराती फिल्मों में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। उनका कहना है कि किसी गुजराती फिल्म में काम करना उनका सपना रहा है। अक्षय याग्निक द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक डांसर के सफर पर आधारित है। यह शहरी नृत्य पर आधारित एक गुजराती फिल्म है।

धर्मेश ने कहा, “मैं गुजरात से हूं। मेरी पढ़ाई, मेरे दोस्त, हर चीज की शुरुआत यहीं से हुई है। गुजराती फिल्म में काम करने का मेरा सपना रहा है। मैंने हिंदी फिल्मों में काम किया है। जैकी श्रॉफ सर ने भी हाल ही में एक गुजराती फिल्म की है। यह फिल्म एक वास्तविक जिंदगी के किरदार और डांस पर आधारित है। मैं भिन्न आयु वर्ग के साथ तीन अलग-अलग किरदार निभाने वाला हूं जिसमें एक कॉलेज स्टूडेंट से लेकर एक मध्यम उम्र का व्यक्ति व एक वयस्क इंसान तक का किरदार है।”

धर्मेश इससे पहले ‘एबीसीडी : एनी बडी कैन डांस’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘बैंजो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी अगली फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ है जो रिलीज होने वाली है।’सफलता 0 किमी’ 14 फरवरी को रिलीज होगी।