दिलजीत दोसांझ हुए इसके दीवाने किया ऐसा कमेंट

Avatar Written by: January 18, 2019 12:25 pm

नई दिल्ली। गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ रिएलिटी टीवी स्टार केली जेनर की अंडे वाली उस वायरल तस्वीर के दीवाने हो गए जिसमें सुपरस्टार के चेहरे की छवि एक अंडे पर बन रही है। भूरे अंडे की वायरल फोटो इससे पहले ही इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक पाने का जेनर का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। टॉक शो की होस्ट एलेन डीजेनरस ने अपनी रचनात्मकता का प्रयोग कर कुछ दिन पहले केली के चेहरे पर अंडे की तस्वीर के साथ फोटोशॉप कर दिया।

उन्होंने फोटोग्राफ के साथ कैप्शन दिया, “मेरे हिसाब से, यह इंस्टाग्राम की अब तक की सबसे ज्यादा लाइक की गई पोस्ट होगी। ‘द एग प्लस कैली जेनर कम से कम 5.1 करोड़ लाइक’।”

 

View this post on Instagram

 

According to my calculations, this will be the most liked Instagram post ever! The egg + @KylieJenner = 51,000,000 likes minimum.

A post shared by Ellen (@theellenshow) on

और एलन का पूर्वानुमान गलत नहीं गया क्योंकि फोटो पोस्ट करने के मात्र तीन दिन में ही इसके 40 लाख से ज्यादा लाइक्स हो चुके थे। लेकिन उस तस्वीर पर दिलजीत के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा।

उन्होंने पोस्ट के लिए एलेन की प्रशंसा की और कहा कि उनका दिमाग फेरारी कार से तेज चलता है। यह पहली बार नहीं है जब ‘प्रोपर पटोला’ गायक को केली से संबंधित पोस्टों और तस्वीरों पर कमेंट करते देखा गया हो। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अक्सर केली की प्रशंसा की है।

और हाल ही में उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ के सीजन छह के एक एपिसोड में केली के प्रति अपने भाव प्रदर्शित किए थे जहां उन्होंने स्वीकार किया था कि वे उन्हें पसंद करते हैं।