दिव्या दत्ता जल्द करेंगी रिएलिटी टीवी शो को जज

फिल्मों, लघु फिल्मों और वेब मनोरंजन की दुनिया में काम का संतुलन बना रहीं अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि उन्हें अगर मौका मिला तो वह छोटे पर्दे के रिएलिटी टीवी शो की निर्णायक बनना पसंद करेंगी।

Written by: January 28, 2019 1:43 pm

नई दिल्ली। फिल्मों, लघु फिल्मों और वेब मनोरंजन की दुनिया में काम का संतुलन बना रहीं अभिनेत्री दिव्या दत्ता का कहना है कि उन्हें अगर मौका मिला तो वह छोटे पर्दे के रिएलिटी टीवी शो की निर्णायक बनना पसंद करेंगी। दिव्या ने आईएएनएस से कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं टीवी शोज ज्यादा काम करूंगी।” साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि लेकिन, वह इसके लिए हमेशा के लिए ना भी नहीं कह रहीं।

Actress Divya Dutta

उन्होंने कहा, “मैं अन्य प्लेटफार्मो पर काफी काम कर रही हूं। मैं अभी वेब शोज और लघु फिल्में कर रही हूं। वैसे मैं रिएलिटी शो जज करना चाहती हूं। मुझे लगता है कि यह मजेदार होगा..प्रतिभाशाली लोगों को प्रस्तुति देते देखना, कुछ अच्छी टिप्पणियां करना, मजा उठाना और वापस आ जाना।”

Actress Divya Dutta
वह किस तरह के शोज जज करना चाहेंगी? इस पर अभिनेत्री ने कहा, “जो मजेदार हो। यह नृत्य, संगीत या कॉमेडी हो सकता है। मुझे लगता है कि मैं एक शो जज करना पसंद करूंगी, यह ऐसी चीज है, जो मैंने पहले नहीं की।”