इमरान हाशमी एक बार फिर लेकर आए हैं Jhalak Dikhla Jaa, जानिए कैसा है नया वर्सन

इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ का पहला गाना ‘झलक दिखला जा रीलॉडेड’ रिलीज हो गया है। इस गाने में एक बार फिर मजेदार म्‍यूजिक सुनाई दे रहा है, जो आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा।

Avatar Written by: November 27, 2019 5:50 pm

नई दिल्ली। इमरान हाशमी अपने डांसिंग नंबर्स के लिए जाने जाते है। चाहे वो ‘झलक दिखलाजा’ हो या फिर ‘डांस बसंती’… उनके हर गाने पर दर्शक जबरदस्त डांस करने को मजबूर हो जाते है।

jhalak dikhlaja

इमरान और हिमेश रेशमिया की जबरदस्‍त जोड़ी ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट गाने दिए हैं और इन गानों से दर्शक झूम उठे है। इस जोड़ी के सबसे सुपरहिट गानों में से एक रहा है ‘झलक दिखला जा’ जिसने अपनी रिलीज के साथ ही धमाका मचा दिया था।

jhalak dikhlaja

ये गाना उस दौरान हर किसी की जुबान पर चढ़ गया था और अब ये जोड़ी एक बार फिर इसी गाने को नए अंदाज में यानि की रिलोडेड वर्सन में लेकर आई है।

jhalak dikhlaja

इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ का पहला गाना ‘झलक दिखला जा रीलॉडेड’ रिलीज हो गया है। इस गाने में एक बार फिर मजेदार म्‍यूजिक सुनाई दे रहा है, जो आपको भी थिरकने पर मजबूर कर देगा। हिमेश रेशमिया एक बार फिर अपने इस सुपरहिट सॉन्‍ग के साथ जादू करते नजर आ रहे हैं।इस गाने को हिमेश रेशमिया ने ही अपनी आवाज दी है। लेकिन इस नए गाने का संगीत तनिष्‍क बाग्‍ची ने दिया है।

jhalak dikhlaja

हालांकि, इस नए वर्सन को सुनकर कुछ कसक सी रह जाती है। म्युजिक में नया कुछ नहीं लगता और ऐसा लगता है कि पुराना वाला गाना को एक बार फिर से सुन लिया जाए। गाने में सस्पेंस भी क्रिएट किया गया है।

jhalak dikhlaja

इस फिल्‍म में इमरान हाशमी के साथ ऋषि कपूर भी नजर आएंगे। ये फिल्‍म 13 दिसंबर को रिलीज होगी। अब देखना होगा कि इस गाने पर दर्शकों की कैसी प्रतिक्रिया होती है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost