Bigg Boss 12 फिनाले वीकः गेस्ट बनकर आईं गौहर खान पर क्यों भड़के श्रीसंत ?

Avatar Written by: December 26, 2018 4:28 pm

मुंबई। बिग बॉस 12 का फिनाले वीक चल रहा है और अब सिर्फ पांच दिन ही रह गए हैं। फिनाले से पहले शो में कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क दिए जा रहे हैं। इस कड़ी में घर के अंदर नए मेहमान बनकर एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराई जा रही है। हिना खान और जूही परमार के बाद अब घर में गौहर खान गेस्ट बनकर आ रही हैं। गौहर भी घरवालों को कुछ फनी टास्क देने आ रही हैं।

गौहर खान घर के अंदर आते ही श्रीसंत को पहला टास्क देती हैं। टास्क में वो दीपिका का निकाह का दुप्पटा जाकर स्टोर रूम में रखने को कहती हैं और श्रीसंत इस टास्क को करने से मना कर देते हैं।

इसके बाद गौहर उन्हें समझाती हैं कि ये टास्क है और कम से कम वो दीपिका के लिए तो इसे पूरा करें। लेकिन इस श्रीसंत गौहर के ऊपर भड़क जाते हैं और साफ ऐसा करने से मना कर देते हैं। इसके बाद गौहर कहती हैं कि मेरे घर कोई आए तो मैं उसके साथ ऐसा बिहेव कभी नहीं करती।

आपको बता दें कि फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती होने वाली है। इसी के साथ आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुईं। इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं। श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है।