Connect with us

मनोरंजन

Lal Singh Chaddha: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर हिंदुत्ववादियों का बॉयकॉट पड़ा भारी, पूरे देश में हुई बस इतनी कमाई

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक पुराने इंटरव्यू में अपने बयान और अपनी फिल्मों और टीवी शो में हिंदू विरोधी बातें कहने का आरोप लगाकर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ हिंदुत्ववादियों ने बॉयकॉट की कॉल दी थी। जिसके नतीजे में फिल्म की हालत बहुत खराब है।

Published

on

LAL SINGH CHADDA

मुंबई। आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की हालत बॉक्स ऑफिस पर खराब है। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं, लेकिन सिनेमाहॉल्स में इक्का-दुक्का लोग ही इस फिल्म को देखने पहुंच रहे हैं। 180 करोड़ की लागत से लाल सिंह चड्ढा बनी है, लेकिन दर्शकों की बदौलत इतनी रकम भी वापस होने की गुंजाइश नहीं दिख रही है। इसकी बड़ी वजह फिल्म के खिलाफ बॉयकॉट की कॉल मानी जा रही है। हालांकि, आमिर कैंप से तमाम लोग इसे मानने के लिए तैयार नहीं दिख रहे हैं। अब मशहूर फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ऐसे लोगों को कहा है कि वे बॉयकॉट के असर को मान लें, तो बेहतर रहेगा।

lal singh chaddha

तरन आदर्श ने ट्वीट में लिखा है, ‘फिल्म के बिजनेस पर बॉयकॉट कॉल्स के असर को न मानना बंद कीजिए। हकीकत है कि बॉयकॉट की वजह से असर पड़ा है और इससे बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह गिर गई है। इस हकीकत को मानिए।’ तरन ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े भी दिए हैं। एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने बताया कि पूरे देश में फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीजिंग के 2 दिन में कितनी कमाई की। उन्होंने लिखा है कि गुरुवार को फिल्म ने 11.70 करोड़ और शुक्रवार को इससे भी कम 7.26 करोड़ रुपए पूरे देश में कमाए। यानी 2 दिन में लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 18.96 करोड़ ही हुई है।

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक पुराने इंटरव्यू में अपने बयान और अपनी फिल्मों और टीवी शो में हिंदू विरोधी बातें कहने का आरोप लगाकर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के खिलाफ हिंदुत्ववादियों ने बॉयकॉट की कॉल दी थी। जिसके नतीजे में फिल्म की हालत बहुत खराब है। पिछले 13 साल में पहली बार आमिर की किसी फिल्म के साथ ऐसा हुआ है। फिल्म की अडवांस बुकिंग भी ठीक नहीं हो रही है। पहले दो दिन में 1500 शो कैंसल तक करने पड़े।

Advertisement
Advertisement
Advertisement