टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में कोरियोग्राफर फराह खान ने की शिरकत

इस बार टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जमकर धमाल होने वाला है। जी हां, शो में कोरियोग्राफर फराह खान ने  शिरकत किया।  एक गुरु हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और हमारी प्रतिभा को सम्मानित करता है।

Avatar Written by: March 12, 2019 7:34 pm

नई दिल्ली। इस बार टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में जमकर धमाल होने वाला है। जी हां, शो में कोरियोग्राफर फराह खान ने  शिरकत किया।  एक गुरु हमारी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और हमारी प्रतिभा को सम्मानित करता है। गुरु – शिष्य संबंध ज्ञान, प्रेम, सम्मान और निस्वार्थता के आधार पर सबसे पवित्र रिश्तों में से एक है।

super dancer 3 6

शिक्षक और छात्र के बीच इस विशेष बंधन का जश्न मनाने के लिए कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान ने  गुरु शिष्य स्पेशल ’एपिसोड के लिए सुपर डांसर चैप्टर 3 के शो में शिरकत की।

super dancer 3 1

जाहिर सी बात है जब शो में फराह खान होगी तो मस्ती और धमाल होना तो जगजाहिर है।

super dancer 3 2

यह सब जानते हैं कि फराह खान एक सुपर जज हैं, गीता कपूर की मेंटर और गीता उन्हें अपनी दूसरी माँ मानती हैं।

super dancer 3 3

इसलिए यह एपिसोड गीता और फराह दोनों के लिए बहुत ही खास था। वे एक दशक से एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और कुछ यादगार लम्हें साथ बिता रहें है।

super dancer 3 4

इस शूट में नॉस्टैल्जिया और मेमोरी  का काफी जिक्र रहा क्योंकि  प्रतियोगियों ने युगल द्वारा कोरियोग्राफ किए गए कुछ प्रतिष्ठित नंबरों पर प्रदर्शन किया।

super dancer 3 5

फराह सुपर गुरुओं और प्रतियोगियों द्वारा किए गए प्रदर्शन से  काफी प्रभावित हुईं क्योंकि उन्होंने अपनी अनूठी शैली और प्रस्तुति में एक साथ काम किया था। यह शो अपने यादगार लम्हों से काफी शानदार रहा और सभी ने मस्ती भरे पल को जिया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost