रणवीर सिंह के लिए ये साल रहा धमाकेदार

Avatar Written by: December 30, 2018 4:55 pm

नई दिल्ली। अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि बॉक्स ऑफिस की सफलता से लेकर निजी जीवन के नए सफर की शुरुआत तक उनके लिए साल 2018 ‘अभूतपूर्व वर्ष’ रहा है। रणवीर ने ‘पद्मावत’ के साथ इस वर्ष की शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका के लिए प्रशंसा पाई और वर्ष के अंत में फिल्म ‘सिम्बा’ के लिए उन्हें सराहा जा रहा है।इस पर रणवीर ने कहा, “यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विनम्रता भरा क्षण है। एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा प्रयोग करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि मैं जो कंटेट चुन रहा हूं वह प्रशंसकों को भी अच्छा लग रहा है, जो मुझे हर बार स्क्रीन पर आते ही मेरी पिछली भूमिका से अलग देखना चाहते हैं।”

फिल्म ‘पद्मावत’ ने अपने पहले दिन में 19 करोड़ रुपये कमाई की थी और अब फिल्म ‘सिम्बा’ ने पहले दिन 20.72 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की – जो रणवीर की फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

इसी वर्ष नवंबर में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे अभिनेता ने कहा, “पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह अभूतपूर्व वर्ष रहा है और यह रिकॉर्ड सिनेमा में मेरी यात्रा को और भी मधुर बनाता है।”

ranveer singhरणवीर ने ‘सिम्बा’ के लिए रोहित शेट्टी का भी शुक्रिया अदा किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost