चार महीने बाद ऋषि कपूर की सेहत को लेकर आई बड़ी खबर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। वहीं अब ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ा नया खुलासा हुआ है।

Written by: January 27, 2019 1:04 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे है। वहीं अब ऋषि कपूर की सेहत से जुड़ा नया खुलासा हुआ है। यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि ऋषि ने खुद किया। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए ऋषि कपूर ने यह बात बताई। ऋषि कपूर ने कहा- ‘मेरा इलाज चल रहा है। उम्मीद है कि मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा। भगवान की कृपा से मैं जल्दी लौटूंगा। यह एक लंबी और धीमी प्रक्रिया है। इसके लिए सब्र रखना पड़ेगा लेकिन मैं इसमें माहिर नहीं हूं। इस वक्त फिल्मों के बारे में बिल्कुल भी सोच नहीं रहा हूं। बस आराम कर रहा हूं और अपने आपको रिफ्रेश करना चाहता हूं।’

आपको बता दें कि ऋषि कपूर जाने के  दो दिन बाद यानी 1 अक्टूबर को उनकी 87 साल की मां कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ। लेकिन न तो ऋषि अंतिम संस्कार में पहुंचे और न ही उनकी पत्नी और बेटा यहां दिखाई दिया। इसके बाद मीडिया में उन्हें कैंसर की खबर वायरल हुई थी। लेकिन ऋषि के बड़े भाई रणधीर ने इससे इनकार किया था।


कुछ समय पहले नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक न्यू इयर सेलिब्रेशन की तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें ऋषि कपूर, खुद नीतू, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और बेटी रिद्धिमा कपूर भी नजर आ रहे थे।

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, ‘हैपी 2019! कोई संकल्प नहीं, इस साल के लिए सिर्फ विश है!!! कम पल्यूशन ट्रैफिक!!! उम्मीद करती हूं कि भविष्य में कैंसर सिर्फ एक राशि (कर्क) का चिह्न बनकर रह जाए।’