सिर चढ़ कर बोल रहा ‘गली बॉय’ का जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर का ऑडियंस को उनका रैपिंग स्टाइल और आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन पहले दिन मेट्रो सिटीज में अनुमान के मुताबिक काफी अच्छी कमाई की है। वहीं ज्यादातर क्रिटिक्स ने भी रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ को रेटिंग 3 से 4 स्टार दिए हैं।

Written by: February 16, 2019 1:27 pm

नई दिल्ली। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म गली बॉय रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणवीर का ऑडियंस को उनका रैपिंग स्टाइल और आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने पहले दिन पहले दिन मेट्रो सिटीज में अनुमान के मुताबिक काफी अच्छी कमाई की है। वहीं ज्यादातर क्रिटिक्स ने भी रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ को रेटिंग 3 से 4 स्टार दिए हैं।

वहीं कलेक्शंस के अनुसार यह रणवीर सिंह की यह दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार रणवीर की ‘पद्मावत’ को पछाड़ते हुए ‘सिंबा’ ने 20.72 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी। वहीं अब ‘गली बॉय’ ने पहले दिन 19.40 करोड़ रुपए कमाकर दूसरा स्थान हासिल कर लिया है।


शुक्रवार को फिल्म ने 22 करोड़ के लगभग की कमाई की है। इसी के साथ दो दिनों में ही गली बॉय ने 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

फिल्म के गानों से लेकर फिल्म के डॉयलॉग लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है। गली बॉय भारत में लगभग 3000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। बहरहाल, फिल्म की स्क्रिनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में की गई, जहां फिल्म ने काफी तारीफ बटोरी।