कभी ट्रक में सफर किया करते थे हार्दिक पांड्या, फोटो पर उर्वशी रौतेला ने किया कुछ ऐसा कमेंट

सोशल मीडिया पर पांड्या की इस पोस्ट को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया। उन्होंने भी अपने पुराने दिनों को याद कर लिखा, ‘मैं भी जब बास्केटबॉल खेलती थी तो इसी तरह ट्रेन में सफर किया करती थी।’

Written by: September 23, 2019 6:35 pm

नई दिल्ली। कभी ट्रक में सफर किया करते थे हार्दिक पांड्या, फोटो पर उर्वशी रौतेला ने किया कुछ ऐसा कमेंट। जी हां, क्रिकेट का बॉलीवुड कनेक्शन किसी से भी छिपा नहीं है। शुरू से ही क्रिकेट और बॉलीवुड सेलेब्स का आमना-सामना होते रहता है। तमाम तरह की क्रिकेट और बॉलीवुड कनेक्शन की खबरें आम दिनों चर्चा में बनी रहतीं है। चाहे युवराज सिंह और किम शर्मा हो या फिर धोनी और दीपिका पादुकोण या फिर विराट और अनुष्का की जोड़ी। क्रिकेट और मनोरंजन का साथ शुरू से ही सूर्खियां बटोरता आया है।

hardik urvashi fiii

ऐसी ही कुछ खबरें हार्दिक पंड्या और उर्वशी रौतेला के बीच चल रही है। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पिछले कुछ समय से क्रिकेट मैदान में धूम नहीं मचा पा रहे हैं, क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद वे चोट की वजह से वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं जा पाए थे, इसके बावजूद वे सोशल मीडिया की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं।

hardik urvashi fiii 2

हार्दिक ने क्रिकेट मैदान पर वापसी कर ली है लेकिन इन दिनों वे अपने प्रदर्शन नहीं बल्कि एक पुराने फोटो की वजह से चर्चाओं में बने हुए हैं। उनके इस फोटो पर कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया है।

hardik urvashi fiii 3

हार्दिक पंड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया और लिखा, ‘यह उन दिनों की बात है जब मैं स्थानीय क्रिकेट मैच खेलने के लिए ट्रक में सफर किया करता था। उस दौरान मैंने जीवन में काफी कुछ सीखा। कठिन दौर से निकलकर यह शानदार सफर रहा और मैं इस खेल को बहुत प्यार करता हूं।’

सोशल मीडिया पर पांड्या की इस पोस्ट को देखते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कमेंट किया। उन्होंने भी अपने पुराने दिनों को याद कर लिखा, ‘मैं भी जब बास्केटबॉल खेलती थी तो इसी तरह ट्रेन में सफर किया करती थी।’ उन्होंने इसी के साथ हार्दिक के लिए सम्मान का इमोजी भी लगा दिया।कुछ समय पहले तक मीडिया में हार्दिक और उर्वशी के रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा थी। ऐसी खबरों से नाराज होकर उर्वशी ने कहा था कि इस तरह की खबरों को ना जगह दी जाए।

hardik urvashii fiii 4

हार्दिक वेस्टइंडीज के दौरे पर नहीं जा पाए थे लेकिन वे रविवार को बेंगलुरु में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में खेले थे। इस सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था और वे दो मैचों में 14 रन बनाने के अलावा 2 विकेट ही ले पाए थे। खैर हमारा तो बस यही कहना है कि खेल की दुनिया हो या फिर सोशल मीडिया की आपका बस मन लगा रहना चाहिए।