#MeToo पर सपना चौधरी का चौंका देने वाला बयान, बोलीं- ‘ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती’

Written by: November 1, 2018 2:23 pm

नई दिल्ली। जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने पहली बार मीटू अभियान पर बात की है। सपना ने इस अभियान को बकवास करार दिया है। सपना चौधरी अपने ठुमकों से लोगों को पागल कर देती हैं। उनके ठुमकों के दीवाने दुनियाभर में हैं। सपना चौधरी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। सपना ने कहा है कि ये बयान वाहियात है और वह इसका समर्थन नहीं करती हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि ताली कभी एक हाथ से नहीं बजती है। सपना ने कहा है कि हर बार गलती सिर्फ लड़कों की ही नहीं होती है, लेकिन इस अभियान के बाद इस तरह का माहौल बन गया है।

देशभर में बीते कुछ दिनों से मीटू अभियान व्‍यापक स्‍तर पर चल रहा है। इसकी चपेट में बॉलीवुड के कई दिग्‍गज आ गए। सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्‍ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था, उसके बाद बाकी फीमेल आर्ट‍िस्‍ट ने भी आवाज उठाई।sapna choudhary cooking

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थीं लेकिन आर्थिक स्थिति के कारण उन्हें उच्च शिक्षा छोड़नी पड़ी। 2008 में सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था, उस समय वह सिर्फ 18 साल की थीं।

स्‍टेज से अपना करियर शुरू करने वाली सपना बिग बॉस के सीजन 11 का हिस्‍सा बनी थीं। इतना ही नहीं उन्‍होंने कई एलबम और भोजपुरी फिल्‍मों में आइटम नंबर भी किए हैं। अब जल्‍द ही सपना चौधरी बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं।