हिमेश रेशमिया ने दिया रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाने वाली महिला को ब्रेक, रिकॉर्ड किया ये सॉन्‍ग

बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में सॉन्ग ऑफर किया है। इस फिल्म में वो जो गाना जाने जा रही हैं उसका टाइटल है ‘तेरी मेरी कहानी’।

Written by: August 23, 2019 1:49 pm

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से रानू मंडल काफी चर्चा में है। दरअसल कुछ दिनों पहले रानू ने रेलवे स्टेशन पर स्‍वर ‘कोकिला’ लता मंगेशकर का चर्चित गाना ‘एक प्‍यार का नगमा है’ गाया था। जो कि रातों रात सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो के जरिए रानू की सुरमयी आवाज लोगों के दिलों को छू गई और रानू मंडल रातों रात सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई।

lata ranu fiii

इसके बाद से रानू की जिंदगी बदल सी गई है। हाल ही में रानू मंडल का मेकओवर किया गया। इसके बाद अब उनके पास कई बड़े ऑफर्स आने लगे हैं।

इन ऑफर्स में सबसे बड़ा ऑफर्स जानेमाने सिंगर हिमेश रेशमिया का है जिन्होंने अपनी नयी फिल्‍म में रानू को गाने का मौका दिया है।

himesh ranu

इस बात का खुलासा खुद सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर कर दिया है।

lata 3

इस वीडियो में रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। हिमेश और रानू के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे है और उनके वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

मीडिया में आई रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू को अपनी आनेवाली फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में सॉन्ग ऑफर किया है। इस फिल्म में वो जो गाना जाने जा रही हैं उसका टाइटल है ‘तेरी मेरी कहानी’। इसी के साथ रानू मुंबई में हिमेश और अन्य जजेस के साथ एक शो का हिस्सा भी बनने जा रही हैं।

lata

जानिए कौन है ये रानू मंडल

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। उन्‍होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था।रानू अपना गुजारा रेलवे स्‍टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं।

himesh ranu 1

इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्‍टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था जिसके बाद से वे लगातार चर्चा में है और अब सेलिब्रिटी की लिस्ट में शुमार हो गईं है।