खुश हूं कि पद्मश्री की घोषणा के बाद किसी ने आलोचना नहीं की : मनोज वाजपेयी

अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह वास्तव में खुश हैं कि देश के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक के लिए उनके नाम की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी आलोचना नहीं की।

Written by Newsroom Staff January 29, 2019 11:32 am

नई दिल्ली। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने कहा कि वह वास्तव में खुश हैं कि देश के सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों में से एक के लिए उनके नाम की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर किसी ने उनकी आलोचना नहीं की। मनोज सोमवार को मुंबई में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। हाल के दिनों में कुछ ऐसे उदाहरण सामने आए हैं जब लोगों ने सोशल मीडिया पर सरकार की पसंद की आलोचना की है और खासकर जब किसी विशेष व्यक्ति को पद्म पुरस्कार प्रदान करने की बात आई हो लेकिन मनोज वाजपेयी को लगता है कि वह इस मामले में अपवाद हैं।

Manoj Bajpai
पद्मश्री पुरस्कार के विजेताओं में से एक के रूप में घोषित होने के बाद अपनी खुशी साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे दोस्त, रिश्तेदार और प्रशंसक इससे बहुत खुश हैं। मैंने देखा है कि अब तक किसी ने भी सोशल मीडिया पर मेरी आलोचना नहीं की है और न ही किसी ने मेरा नाम पद्मश्री पुरस्कार विजेताओं में से एक के रूप में घोषित होने के बाद कोई विवाद खड़ा किया। मैं वास्तव में खुश हूं और यह अच्छी बात है कि मुझे सम्मान मिलने पर किसी ने आपत्ति नहीं जताई।”

मनोज वाजपेयी को इससे पहले दो राष्ट्रीय पुरस्कार और कई अन्य पुरस्कार मिल चुके हैं।

Manoj Bajpayee

मनोज आगामी फिल्म ‘सोन चिड़िया’ में नजर आएंगे जो एक मार्च को रिलीज होगी।