स्कूल के दिनों में बहुत तंग किया गया था : अरमान मलिक

अरमान ने कहा, “मुझे स्कूल में बहुत तंग किया जाता था जिसकी वजह से मैं तमाम परेशानियों में होकर गुजरा हूं। इस बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है, लेकिन अब अपनी गतिविधियों से मैं लोगों को यह जताना चाहता हूं कि अरमान मलिक का एक ऐसा भी हिस्सा है जो बेहद मानवीय है, जो हर किसी के बेहद करीब है। मैं किसी आम बच्चे के जैसा ही हूं।”

Written by: December 6, 2019 12:42 pm

मुंबई। पार्श्व गायक अरमान मलिक का कहना है कि उन्हें उनके स्कूल के दिनों में काफी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ा था। अरमान ने कहा, “मुझे स्कूल में बहुत तंग किया जाता था जिसकी वजह से मैं तमाम परेशानियों में होकर गुजरा हूं। इस बारे में ज्यादा लोगों को नहीं पता है, लेकिन अब अपनी गतिविधियों से मैं लोगों को यह जताना चाहता हूं कि अरमान मलिक का एक ऐसा भी हिस्सा है जो बेहद मानवीय है, जो हर किसी के बेहद करीब है। मैं किसी आम बच्चे के जैसा ही हूं।”

Armaan Malik

उन्होंने आगे कहा, “मुझे सातवीं और आठवीं कक्षा में बहुत तंग किया गया था और इससे मुझे अपनी जिंदगी में डर का बहुत एहसास हुआ। आज की तारीख में भी मेरा कोई करीबी मित्र नहीं है और इसकी वजह स्कूल में मेरे साथ किया गया बुरा बर्ताव है क्योंकि जिन्होंने मुझे स्कूल में तंग किया उनमें से कई सारे मेरे दोस्त थे और मैंने एक तरह से उनसे दूरी बना ली और संगीत पर अपना ध्यान केंद्रित किया, जिसने मुझमें आगे बढ़ते रहने की उम्मीद जगाई।”

Armaan Malik

अरमान ने ‘टॉकिंग म्यूजिक’ के तीसरे सीजन के दौरान अपनी ये बातें साझा की।