Connect with us

मनोरंजन

Best Movie And Web Series On Zee 5: अगर आपने ज़ी5 पर मौजूद ये मूवी और वेब सीरीज अब तक नहीं देखा है तो तुरंत देख डालिए वरना लोग उड़ाएंगे मजाक

Best Movie And Web Series On Zee 5: अगर आपने ज़ी5 पर मौजूद ये मूवी और वेब सीरीज अब तक नहीं देखा है तो तुरंत देख डालिए वरना लोग उड़ाएंगे मजाक यहां हम आपको कुछ ऐसे शो और फिल्म के बारे में बताएंगे जो आप ज़ी5 के प्लैटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं।

Published

नई दिल्ली। ओटीटी पर फिल्में और सीरीज देखने वालों के लिए यहां पर कुछ खास सीरीज और फिल्मों के बारे में बताने वाले है जो अभी हाल ही में ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ज़ी5 पर रिलीज़ हुई हैं। आजकल की दुनिया में लोगों के पास सिनेमाघर में जाने का वक़्त नहीं है। लेकिन वो अपने मनोरंजन को भी भूलना नहीं चाहते हैं। ऐसे में अपने वक़्त को बचाने के लिए लोगों के पास ओटीटी ही एक ऐसा माध्यम है जहां वो जाकर अपने मनपसंद की सीरीज देख सकते हैं। यहां पर उनके देखने के लिए सबकुछ है वो सीरीज भी हैं जो सीधे ओटीटी पर रिलीज़ हुई और वो भी हैं जो सिनेमाघर में रिलीज़ होने के बाद ओटीटी पर रिलीज़ हुई हैं। इसलिए यहां हम आपको कुछ ऐसे शो और फिल्म के बारे में बताएंगे जो आप ज़ी5 के प्लैटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं।

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan)

इस कड़ी में पहला नाम आता है अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन का जिसे आप ज़ी5 के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं। अक्षय कुमार की ये फिल्म भाई और बहन की जिंदगी पर आधारित एक भावात्मक कहानी है। इस फिल्म को सिनेमाघर में उतना ज्यादा प्यार नहीं मिला और न ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन कर सकी। ज्यादातर दर्शकों ने इस फिल्म को नहीं देखा है जो जाकर इसे ज़ी5 पर देख सकते हैं।

कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2)

ओटीटी पर इस फिल्म का काफी समय से दर्शक इंतज़ार कर रहे थे। जिन्होंने इस फिल्म को सिनेमाघर में देख लिया और जिन्होंने नहीं देखा सभी इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे। जब ये फिल्म रिलीज़ हुई उसके बाद सिनेमाघर के बाहर इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की लाइन लगी रही। ये एक छोटी फिल्म थी फिर भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बिजनेस किया। इस फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों फिल्मों के साथ रिलीज़ होने के बाद भी सिनेमाघर में अच्छा बिजनेस किया। अब इसे ज़ी 5 पर आप देख सकते हैं। अच्छी फिल्म है।

खुदा हाफिज चैप्टर 2 (Khuda Hafiz: Chapter 2)

अगर आप एक्शन क्राइम मूवी के शौकीन हैं तो आप खुदा हाफिज का चैप्टर 2 देख सकते हैं। लेकिन ज्यादातर दर्शकों को ये फिल्म उतनी पसंद नहीं आई थी। अगर आपको ये फिल्म देखनी है तो ज़ी5 पर आप इसे देख सकते हैं।

रंगबाज: डर की राजनीति (Rangbaaz: Darr Ki Rajneeti)

अगर आप विनीत कुमार सिंह के फैन हैं और आपको कोई पोलिटिकल क्राइम ड्रामा देखना है तो आप इसे देख सकते हैं। कुल 6 एपिसोड की सीरीज है जिसके एपिसोड बड़े भी नहीं हैं और देखते वक़्त आपका ध्यान इन पर केंद्रित रहता है।

दुरंगा (Duranga)

दुरंगा नाम की इस सीरीज में रोमांस, क्राइम ड्रामा और सस्पेंस सब कुछ है। जिन्हें कोई ऐसा ड्रामा देखना है जो सस्पेंस के साथ आपको बांधे रहे जिसमें रोमांस भी हो क्राइम भी हो और ड्रामा भी तो आप इसे देख सकते हैं। ये सीरीज कुछ लम्बी है जिसे छोटा किया जा सकता था। हो सकता है ये सीरीज आपको लम्बी होने के कारन कुछ समय के लिए बोरिंग लगे लेकिन आप इसे देखकर इसे बेकार सीरीज नहीं कह सकते हैं यह एक देखी जाने वाली सीरीज है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement