यात्रियों को वॉर्निंग देने के लिए इंडियन रेलवे ने बनाया यह अनोखा वीडियो

रणवीर सिंह की गली बॉय का खुमार अब इंडियन रेलवे पर भी चढ़ गया है। रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- “तेरा टाइम आएगा

Written by Newsroom Staff February 19, 2019 6:01 pm

नई दिल्ली। रणवीर सिंह की गली बॉय का खुमार अब इंडियन रेलवे पर भी चढ़ गया है। रेलवे मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा- “तेरा टाइम आएगा।” इस वी़डियो की खास बात यह है कि इसमें जो रैप सॉन्ग चल रहा है, उसकी धुन गली बॉय का गाना ‘अपना टाइम आएगा’ से ली गई है। लेकिन रैप सॉन्ग में अपना टाइम आएगा की जगह ‘तेरा टाइम आएगा’ सुनाई दे रहा है।

413859_5516805_gully-boy-

दरअसल, रेलवे ने इस रैप सॉन्ग के माध्यम से उन यात्रियों को चेतावनी दी है जो बिना टिकट ट्रेन में यात्रा करते हैं। इंडियन रेलवे का यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस रैप सॉन्ग के लिरिक्स कुछ ऐसे हैं- रुक जा तू लाइन में, टिकट की तलाश में, अंदाज देख टीसी का, आसमान भी सर उठाएगा। आएगा, तेरा टाइम आएगा। मेरे जैसा शाणा टीसी तुझे न मिल पाएगा। ये बहानों का जलवा मुझे न पिघलाएगा। जहां तक तेरा टिकट है तू वही तक जाएगा। ऐसी मेरी नजरें जिससे कोई न बच पाएगा। तेरा टाइम आएगा।

gully_boy

वीडियो के लास्ट में ‘बिना टिकट के यात्रा न करें। टिकट खरीदने के लिए यूटीएम एप औ एटीवीएम मशीन का उपयोग करें’ मैसेज दिया गया है।

रेलवे के इस पहल की सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करने की कोशिश की तो कुछ ने प्रशंसा भी की है। एक यूजर ने लिखा- ट्रेन टाइम पर आएगा। दूसरे यूजर ने लिखा- विंडो सीट पर बैठने का टाइम आते-आते मेरा स्टॉप आ जाता है। वहीं लोगों ने प्रशंसा में कहा- बहुत बढ़िया सर, और मैं हमेशा टिकट लेकर चलता हूं।

tera time aayega piyush goyal

दूसरे ने लिखा बिना टिकट के यात्रा करने वालों सावधान। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गली बॉय बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जोया अख्तर निर्देशित यह फिल्म सोमवार तक 79 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।