‘इनसाइड एज सीजन 2’ अधिक दिलचस्प : ऋचा चड्ढा

‘इनसाइड एज’ के दूसरे सीजन की शुरुआत जल्द ही होगी और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इसमें एक अहम किरदार में नजर आएंगी। ऋचा अपने प्रशंसकों से वादा करती हैं कि यह सीजन और भी दिलचस्प है। हर किरदार का विकास दर्शकों को कहानी के आखिर तक जोड़े रखेगा।

Avatar Written by: November 21, 2019 12:21 pm

मुंबई। ‘इनसाइड एज’ के दूसरे सीजन की शुरुआत जल्द ही होगी और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा इसमें एक अहम किरदार में नजर आएंगी। ऋचा अपने प्रशंसकों से वादा करती हैं कि यह सीजन और भी दिलचस्प है। हर किरदार का विकास दर्शकों को कहानी के आखिर तक जोड़े रखेगा।

Richa Chadha

ऋचा ने आईएएनएस को बताया, “पहले सीजन से इसमें मेरे किरदार जरीना मलिक का बदलाव काफी दिलचस्प है। पहले सीजन में जरीना ने चीजों को सही तरीके से करने की कोशिश की, लेकिन उसे कई बाधाओं का सामना करना पड़ा। अब वह खुद से सवाल करती है कि ऐसा क्यों हो रहा है, वह ऐसा क्यों कर रही है, जो उसे हमेशा मुश्किलों में डाल देता है। किरदार में इस मामले के अंधेरी राह पर जाने से संबंधित संघर्ष की शुरुआत होती है।”

richa chadha

‘इनसाइड एज’ को 46वें इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के बेस्ट ड्रामा सीरीज श्रेणी में नामांकित किया गया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसके निर्माता हैं और करण अंशुमन ने इसे लिखा है।

richa chadha

इस नए सीजन में कुछ और नए किरदार जोड़े गए हैं, जिन्हें आमिर बशीर, सपना पब्बी, मकरंद देशपांडे, फ्लोरा सैनी, ल्यूक कैनी और एली एवराम जैसे कलाकार निभाएंगे। छह दिसंबर को यह सीजन एमेजॉन प्राइम पर लॉन्च होगा।