कैंसर के इलाज के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे इरफान खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट

इरफान खान के लिए फैंस उनका काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब जब इरफान वापस भारत लौट आए है तो अब फैंस को इंतजार बॉलीवुड में उनके कमबैक का। वापस आने के बाद इरफान ने अपने फैंस के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है।

Avatar Written by: April 3, 2019 3:48 pm

नई दिल्ली। इरफान खान के लिए फैंस उनका काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब जब इरफान वापस भारत लौट आए है तो अब फैंस को इंतजार बॉलीवुड में उनके कमबैक का। वापस आने के बाद इरफान ने अपने फैंस के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर की है।

इरफान खान ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो के साथ मैसेज शेयर किया। उन्होंने लिखा- जीतने की कोशिश में शायद हम यह भूल जाते हैं कि प्यार का कितना मतलब होता है। हमे नुकसान पहुंचने के बाद यह हमे याद दिलाया जाता है। जैसा कि मैंने अपने जीवन के इन चरणों पर अपने पैरों के निशान छोड़ दिए हैं, मैं आपके प्यार और समर्थन के लिए आभार व्यक्त करता हूं। इससे मुझे ठीक होने में बहुत मदद मिली थी। तो मैं तह दिल से आपका शुक्रिया करने के लिए आपके पास वापिस आ गया हूं।


इससे पहले भी इरफान कई बार भावुक पोस्ट सोशल मीडिया पर कर चुके हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी परछाई की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘ईश्वर हम सबसे बातें करते हैं, क्योंकि उन्होंने हम सबको बनाया है।’

 खबरों के माने तो हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगे। जिस फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर कास्ट किया जा रहा है। इसके साथ ही ये भी खबरें आ रहीं थी कि इरफान को शूजीत सरकार की फिल्म उधम सिंह ऑफर की गई थी लेकिन बाद में विक्की कौशल ने उन्हें रिप्लेस कर दिया।