महिलाओं को सशक्त बनाने की भूमिका को निभाना अच्छा लगता है : सोफी

सोफी ने एक बयान में कहा, “हालांकि मुझे लगता है कि मैं फीमेल केरेक्टर्स के प्रति ज्यादा आकर्षित हूं। पर्दे पर महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना अच्छा लगता है और इन्हीं सारी चीजों की तलाश मुझे अभी अपने स्क्रिप्ट में रहती है-एक सशक्त, मजबूत महिला। मुझे यह भी लगता है आजकल की हर अभिनेत्री को ऐसे ही किसी स्क्रिप्ट की तलाश रहती है।”

Avatar Written by: May 24, 2019 1:31 pm

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री सोफी टर्नर का कहना है कि महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना उन्हें पसंद है। महिलाओं के चित्रण को ध्यान में रख वह अपने प्रोजेक्ट्स का निर्धारण करती हैं। सोफी हाल ही में समाप्त हुए ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में संसा स्टार्क की भूमिका के चलते बेहद लोकप्रिय हैं और अब वह ‘एक्स-मेन डार्क फीनिक्स’ में जीन ग्रे के रूप में वापस आने वाली हैं।

स्क्रीन पर अपने चरित्र के विशिष्ट निरूपण के बारे में पूछे जाने पर सोफी ने जवाब दिया, “यह बहुत मजेदार था।” सोफी ने एक बयान में कहा, “हालांकि मुझे लगता है कि मैं फीमेल केरेक्टर्स के प्रति ज्यादा आकर्षित हूं। पर्दे पर महिलाओं को सशक्त बनाने के किरदार को निभाना अच्छा लगता है और इन्हीं सारी चीजों की तलाश मुझे अभी अपने स्क्रिप्ट में रहती है-एक सशक्त, मजबूत महिला। मुझे यह भी लगता है आजकल की हर अभिनेत्री को ऐसे ही किसी स्क्रिप्ट की तलाश रहती है।”

Sophie Turner

‘एक्स-मेन डार्क फीनिक्स’ को एक्स मैन फ्रैंचाइजी के तहत बनाई गई सभी फिल्मों का ‘समापन’ कहा जा रहा है। फॉक्स स्टार इंडिया देश में 5 जून को ‘एक्स-मेन डार्क फीनिक्स’ को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करेगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost