फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘दिल ही तो है’ ​के सेट पर पहुंचे जैकी भगनानी

Avatar Written by: September 10, 2018 4:50 pm

मुंबई। अ​भिनेता जैकी भगनानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मित्रों’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह पूरे जी जान से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं, इसके लिए वह कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं, भगनानी अपनी टीम के साथ एकता कपूर के टीवी शो ‘दिल ही तो है’​ के सेट पर पहुंचे, और खूब मस्ती की। टीवी ​​​कलाकारों के साथ मिलकर अपनी अाने वाली फिल्म ‘मित्रों’ काे लेकर बात की।

2011 से चर्चा में आने के बाद अब 2018 में खुद को साबित करने के लिए जैकी हाजिर हो गए हैं। जैकी ‘मित्रों’ से दिल दोस्ती और परिवार की कहानी लेकर दोबारा दर्शकों के दिल में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। जैकी इस फिल्म को फालतू 2 बताते हैं।

कृतिका कामरा का बॉलीवुड में पहला डेब्यू 

टीवी इंडस्ट्री में कृतिका कामरा को तकरीबन सभी जानते हैं। वो अब तक कई शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन अब वो बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू करने जा रही हैं। वह फिल्म ‘मित्रों’  में जैकी भगनानी के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म ‘मित्रों’ को आप फालतू 2 भी समझ सकते हैं। यह दोस्ती और प्यार की कहानी है। इस फिल्म में आपको गुजरात का रंग देखने को मिलेगा।

गुजरात के बारे में फिल्म और टीवी में हमेशा आरा रारा,गरबा या फिर ढोकला दिखाया गया है। लेकिन सच में ऐसा नहीं है। गुजरात क्या है असल में ‘मित्रों’ में साफ तौर पर दिखाई देगा। वहां पर ढोकला के साथ चाइनीज भी खाते हैं। वहां के लोग गुजराती के साथ अंग्रेजी में भी बात करते हैं।

साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पिल्ली चोपुल्लू’ का रिमेक

बता दें कि फिल्म ‘मित्रों’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘पिल्ली चोपुल्लू’ का हिंदी रिमेक है। इस फिल्म में जैकी भागनानी गुजराती लड़के के किरदार में नजर आएंगे। पिछले काफी समय से अफवाह आ रही है कि जैकी और कृतिका कामरा का अफेयर चल रहा है। शूट के आलावा भी दोनों स्टार एक दूसरे के साथ समय बिताना बहुत ही पंसद कर रहे हैं फिल्म में जैकी भगनानी, कृतिका कामरा, नीरज सूद, शिवम पारीख और प्रतीक गांधी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म 14 सिंतबर को रिलीज होगी.

Support Newsroompost
Support Newsroompost