Connect with us

मनोरंजन

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ीं, सुकेश चंद्रशेखर मामले में जेल जाने की नौबत

Sukesh Chandrasekhar Case: बीते हफ्ते भी जैकलीन को अपना बयान दर्ज करवाने ईडी दफ्तर गई थी। बता दें कि ईडी ने 215 वसूली केस में पाया है कि अभिनेत्री जैकलीन को अच्छे से पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है और ये पैसे वसूली के जरिए आए हुए है। साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ से अधिक रुपये अभिनेत्री को दिए थे। इसमें 7 करोड़ 15 लाख उन्होंने एफडी करवाई थी। जिसे अप्रैल महीने में ईडी ने सीज किया था। साथ ही साथ ईडी ने 15 लाख रुपये भी सीज किए थे। 

Published

on

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 215 करोड़ के रंगदारी मामले में जैकलीन फर्नांडीस को आरोपी बनाया है। सूत्रों के मुताबिक, ईडी अभिनेत्री के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल कर सकता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जैकलीन को पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक आरोपी और महाठग है। ऐसे में जैकलीन फर्नांडिस के जेल जाने की नौबत आ सकती है। हालांकि अभी तक उनको गिरफ्तार नहीं किया गया है। आपको बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन फर्नांडीस को 10 करोड़ रुपये के उपहार भी दिए थे। सुकेश चंद्रशेखर के 215 करोड़ के वसूली का मामला था इसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय कर रही थी। जिसकी जांच लगातार दिल्ली में हो रही थी और दिल्ली से अभिनेत्री को मुबंई समन भेजा जा रहा था। जैकलीन फर्नांडीस को ईडी दफ्तर में जाकर अपना बयान दर्ज करवाना पड़ रहा था।

Jacqueline Fernandes

बीते हफ्ते भी जैकलीन को अपना बयान दर्ज करवाने ईडी दफ्तर गई थी। बता दें कि ईडी ने 215 वसूली केस में पाया है कि अभिनेत्री जैकलीन को अच्छे से पता था कि सुकेश चंद्रशेखर एक ठग है और ये पैसे वसूली के जरिए आए हुए है। साथ ही सुकेश चंद्रशेखर ने 10 करोड़ से अधिक रुपये अभिनेत्री को दिए थे। इसमें 7 करोड़ 15 लाख उन्होंने एफडी करवाई थी। जिसे अप्रैल महीने में ईडी ने सीज किया था। साथ ही साथ ईडी ने 15 लाख रुपये भी सीज किए थे। इसके अलावा सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट भी दिए थे।

conman-sukesh-chandrasekhar-says-the-gifts-he-gave-girlfriend-jacqueline-fernandez-nothing-to-do-with-any-proceeds-001

ऐसे में जैकलीन फर्नांडीस को इस बात जानकारी थी कि सुकेश चंद्रशेखर एक महाठग है और उसने 215 करोड़ रूपये वसूली के जरिए की है। जिसके बाद अब ईडी इस मामले में अभिनेत्री को आरोपी बनाने जा रही है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक29 mins ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश2 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश2 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education2 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश3 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement