जॉन अब्राहम ने फिल्म ‘रॉ’ के ट्रेलर लॉन्च पर कहा ये

अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोमवार को यहां कहा कि किसी देश या धर्म के खिलाफ युद्ध छेड़ने के बजाय आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। एक जासूस के वास्तविक जीवन कथा पर आधारित ‘रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर)’ नामक अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जॉन से 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बारे में पूछा गया।

Written by: March 4, 2019 6:17 pm

नई दिल्ली। अभिनेता जॉन अब्राहम ने सोमवार को यहां कहा कि किसी देश या धर्म के खिलाफ युद्ध छेड़ने के बजाय आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। एक जासूस के वास्तविक जीवन कथा पर आधारित ‘रॉ (रोमियो अकबर वाल्टर)’ नामक अपनी आगामी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जॉन से 14 फरवरी के पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा, “युद्ध आतंक के खिलाफ होना चाहिए, किसी देश या किसी धर्म के खिलाफ नहीं। मैं अपने इस ²ष्टिकोण पर बहुत स्पष्ट हूं।”


उन्होंने कहा, “मैं उन अभिनेताओं में से नहीं हूं, जो कहेंगे कि ‘लोग इसे पसंद करेंगे, इसलिए ऐसा करते हैं’। मैं चीजों को उसी तरह कहता हूं, जैसा वह होता है। इन दिनों ध्रुवीकरण हो रहा है और यह खतरनाक है।” रॉबी ग्रेवाल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉ’ पांच अप्रैल को रिलीज होने वाली है।


यह पूछे जाने पर कि क्या देशभक्ति के एक नई ऊंचाई पर होने के समय फिल्म को रिलीज करने की योजना से बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को मदद मिलेगी? जॉन ने कहा, “हम इस मौजूदा स्थिति में अवसरवादियों की तरह बातें नहीं करना चाहते, क्योंकि हमने इस समय के आसपास फिल्म रिलीज करने का फैसला लगभग एक साल पहले ही कर लिया था।”

उन्होंने कहा, “मौजूदा स्थिति हालांकि पहले जैसी नहीं है, जब हमने यह फैसला किया था। लेकिन वर्तमान को ध्यान में रखते हुए मुझे लगता है कि देश में जो हो रहा है, यह फिल्म उसे प्रतिध्वनित करेगी।”

जॉन के साथ फिल्म में जैकी श्रॉफ, मौनी रॉय, सिकंदर खेर और रघुबीर यादव भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।