बॉक्स ऑफिस पर चला कबीर सिंह का जादू, 3 दिन में किए इतने करोड़ का कलेक्शन

वहीं दूसरी ओर कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर की केमिस्ट्री ऑडियंस का दिल जीत रही है। फैंस पर्दे पर कियारा की सादगी को देखकर काफी प्रभावित हो रहें हैं।

Avatar Written by: June 24, 2019 12:05 pm

नई दिल्ली। शाहिद कपूर की हालिया रिलीज फिल्म कबीर सिंह का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ की बंपर कमाई के साथ खाता खोला। उसके बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की धुआंधार कमाई लगातार जारी है।kabir singh

फिल्म कबीर सिंह शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के करियर की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। दो दिन में 42.92 करोड़ का कलेक्शन करने के बाद अनुमान है कि फिल्म ने रविवार को 25 करोड़ की कमाई की हैं। जिसके बाद कबीर सिंह का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 67.92 करोड़ हो गया है।


कबीर सिंह ने शुक्रवार को 20.21 करोड़ और शनिवार को 22.71 करोड़ कमाए थे। दूसरे दिन वर्ल्ड कप में भारत-अफगानिस्तान का मैच होने के बावजूद कबीर सिंह के कलेक्शन में कोई गिरावट नहीं आई। इससे साफ अंदाजा होता है कि दर्शकों को शाहिद कपूर की ये रोमांटिक ड्रामा काफी पसंद आ रही है। लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर फैंस को जुनून और पागलपन से भरी ये लव स्टोरी देखने को मिल रही है।

kabir singh 3

ये फिल्म देशभर में 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। ये तेलुगू ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। एक पागल प्रेमी की कहानी को बयां करती फिल्म में शाहिद कपूर की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है। शाहिद की अबतक की बेहतरीन अभिनय क्षमता इस फिल्म के जरिए देखने को मिल रही है।

kabir singh 1

वहीं दूसरी ओर कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर की केमिस्ट्री ऑडियंस का दिल जीत रही है। फैंस पर्दे पर कियारा की सादगी को देखकर काफी प्रभावित हो रहें हैं।

Kabir Singh

इस फिल्म ने वीकेंड में शानदार कमाई की है और अब देखना होगा कि ये फिल्म वीकडेज में कैसी कमाई करती है।