फिल्म ‘केसरी’ और ‘गली बॉय’ पर भारी पड़ा ‘कलंक’, का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक रिलीज हो गई है। मल्टी स्टारर फिल्म का लोगों को काफी दिनों से इंतजार था। खासकर दर्शक संजय दत और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित थे।

Written by: April 18, 2019 4:05 pm

नई दिल्ली। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कलंक रिलीज हो गई है। मल्टी स्टारर फिल्म का लोगों को काफी दिनों से इंतजार था। खासकर दर्शक संजय दत और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित थे।

kalank

अभिषेक वर्मन की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कलंक’ रिलीज हुई। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त जैसे मेगा स्टार्स के बावजूद इस फिल्म से ऑडिएंस खुश नहीं दिखाई दिए। फिल्म देखकर आई ऑडिएंस ने ‘कलंक’ को बेहद खराब रिव्यूज दिए हैं। हैरानी की बात तो यह है कि जहां एक तरफ फिल्म को निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म ताबड़तोड़ कमाई भी कर रही है। ‘कलंक’ का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है और इस फिल्म ने 2019 का सारे रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं।

kalank

‘कलंक’ ने ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 2019 की सारी फिल्मों को पछाड़ दिया है। इस मल्टी स्टारर फिल्म ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ की कमाई कर ली है। माना जा रहा है कि इस वीकेंड पर ‘कलंक’ और भी शानदार कमाई कर सकती है।

aalia bhatt kalank

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ इस रिकॉर्ड तोड़ ओपनिंग कलेक्शन अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21.06 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली बॉय’ 19.40 करोड़ पर सिमट गई थी।

kalank

इसके अलावा अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने ओपनिंग डे पर महज 16.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। इन आंकड़ों से साफ है कि ‘कलंक’ अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन देने वाली फिल्म बन गई है। वहीं बाकी फिल्में तो इसके आसपास भी नहीं पहुंच सकीं।

madhuri kalank 1

भारत के साथ-साथ ‘कलंक’ इंटरनेशनल लेवेल पर भी 2019 की सबसे बड़ा कलेक्शन देने वाली फिल्म साबित हुई है।

padmavat

इससे पहले ये रिकॉर्ड दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ और आमिर खान की ‘दंगल’ के नाम था।