तमिल ‘बिग बॉस’ में होस्ट के रूप में कमल हसन की वापसी

इसका प्रसारण जून से होगा हालांकि इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम की आधिकारिक घोषणा अभी होना बाकी है।

Written by Newsroom Staff May 15, 2019 5:34 pm

नई दिल्ली। अभिनेता-फिल्म निर्माता-राजनीतिज्ञ कमल हासन, मशहूर तमिल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में होस्ट के रूप में अपनी वापसी कर रहे हैं। इसके निर्माताओं ने एक स्पेशल प्रोमो वीडियो के माध्यम से बुधवार को इस खबर की पुष्टि की। चैनल स्टार विजय पर इस कार्यक्रम को प्रसारित किया जाएगा। बुधवार को इसी चैनल पर एक प्रोमो वीडियो के माध्यम से दिखाया गया कि कमल इस शो में मेजबान के तौर पर फिर से वापस आ रहे हैं।

kamal hasan
इसका प्रसारण जून से होगा हालांकि इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों के नाम की आधिकारिक घोषणा अभी होना बाकी है। साल 2017 में ‘बिग बॉस’ के पहले सीजन से कमल ने टेलीविजन में अपना डेब्यू किया था। इस कार्यक्रम में जिस तरह की संस्कृति दिखाई जाती है उसके खिलाफ कुछ समूह कड़ा विरोध जताते रहे हैं।


इस पर कमल ने मीडिया से हुई बातचीत में कहा था, “भारत में ‘बिग बॉस’ उतना ही जरूरी है जितना कि क्रिकेट।” उन्होंने कहा था, “मैं शिकयत दर्ज कराने वाले लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। मैं मामले को दर्ज कराए जाने को लेकर चिंतित नहीं हूं। कानून और सरकार पर मेरी गहरी आस्था है। मुझे नहीं लगता कि ‘बिग बॉस’ तमिल संस्कृति को नुकसान पहुंचा रहा है।”

ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि कमल जल्द ही शंकर की ‘इंडियन 2’ में काम की शुरुआत करेंगे।

Facebook Comments