आरक्षण के मामले पर कंगना रनौत के ट्वीट ने बढ़ाई उनकी मुसीबत, मामला दर्ज

अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहनेवाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सामने एक नई मुसीबत आ गई है। कंगना ने हाल ही में ट्वीटर ज्वाइन किया है और उनके एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है।

Avatar Written by: August 26, 2020 7:10 pm
kangana 2

नई दिल्ली। अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहनेवाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सामने एक नई मुसीबत आ गई है। कंगना ने हाल ही में ट्वीटर ज्वाइन किया है और उनके एक ट्वीट ने बवाल मचा दिया है। इसको लेकर कंगना के खिलाफ गुरुग्राम में मामला भी दर्ज कराया गया है। सुशांत सिंह राजपूत (Shuhant Singh Rajput) के मामले में बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया और स्टार किड्स से सीधा पंगा लिया। कंगना लगातार सुशांत को लेकर और अब कई दूसरे मुद्दों को उठा कर विवाद में बनी हुई हैं। लेकिन इस बीच कंगना अपने एक ट्वीट के कारण मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut

दरअसल, कंगना ने भारत में आरक्षण व्यवस्था (Reservation System) को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद उनके खिलाफ गुरुग्राम में देशद्रोह की शिकायत दर्ज कराई गई है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम के सेक्टर 37 पुलिस-स्टेशन में ये शिकायत भीमसेना के प्रमुख नवाब सतपाल तंवर द्वारा लिखवाई गई है।


सतपाल तंवर का कहना है कि कंगना ने इस ट्वीट में संविधान का अपमान किया है। अनुमान है कि अब कंगना के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की जा सकती है।


ट्वीटर पर कंगना के खिलाफ मुहीम भी छेड़ी गई है और कंगना रनौत ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। अपनी आरक्षण संबंधी टिप्पणी देने के बाद ट्विटर पर #BoycottKangana ट्रेंड करने कर रहा है। वहीँ कुछ लोग कंगना के समर्थन में भी उतर आए हैं, जिसके बाद #IStandWithKangana ट्रेंड करना लगा।


कंगना ने संविधान में आरक्षण को शामिल किए जाने को लेकर ट्वीट किया था। कंगना ने लिखा था कि मॉडर्न भारतीयों ने जाति व्यवस्था को अस्वीकार कर दिया है। लेकिन छोटे शहरों में लोग जानते है कि यह कानून अब और स्वीकार्य नहीं है। कंगना ने आगे लिखा कि कुछ लोगों के लिए यह किसी को दुख देकर खुशी पाने से ज्यादा कुछ भी नहीं है। आरक्षण पर केवल हमारा संविधान कायम है। चलो इस पर बात करते हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost