कंगना के समर्थन में आईं बहन रंगोली, ट्रोलर्स को दिया ये करारा जवाब

लोग उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं, जिनके जवाब में रंगोली ने ट्वीट किया है, “अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थेटिक के शानदार काम को देख सकता है। बाकी समोसा गैंग यहां हैं, जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहीन हैं।”

Avatar Written by: November 26, 2019 11:13 am

नई दिल्ली। कंगना रनौत की बड़ी बहन और उनकी प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने अब उन ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के ऊपर बनी बायोपिक ‘थलाइवी’ में बॉलीवुड अभिनेत्री के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

kangana ranaut

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जब से शनिवार को फिल्म का पहला लुक पोस्टर टीजर के साथ ऑनलाइन रिलीज हुआ है, तब से उनके लुक पर तरह-तरह के मीम्स बनने लगे हैं। लोग उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं, जिनके जवाब में रंगोली ने ट्वीट किया है, “अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थेटिक के शानदार काम को देख सकता है। बाकी समोसा गैंग यहां हैं, जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहीन हैं।”


जबकि अमेरिका में कंगना के इस प्रोस्थेटिक मेकअप के बारे में काफी बातें हुई थीं, लेकिन जैसे ही इसका अनावरण हुआ, लोग इससे बिल्कुल भी प्रभावित होते नजर नहीं आए।

rangoli kangna

आलम तो यह है कि कंगना के इस लुक की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स कभी ‘बधाई हो बधाई’ के अनिल कपूर तो कभी स्मृति ईरानी से कर रहे हैं।’थलाइवी’ में अरविंद स्वामी भी हैं। विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost