दावोस में दिखा करण जौहर का बेहद खास अंदाज

दावोस में इस बार होने वाली वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर भी शामिल हुए। 22 से 25 जनवरी तक ये बैठक आयोजित हो रही है। करण ने दावोस से विंटर लुक में सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। वे अपनी फोटोज में लॉन्ग चेकर्ड ओवरकोट में नजर आ रहे हैं। उनका यह खास अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा  है।

Avatar Written by: January 25, 2019 12:52 pm

नई दिल्ली। दावोस में इस बार होने वाली वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर करण जौहर भी शामिल हुए। 22 से 25 जनवरी तक ये बैठक आयोजित हो रही है। करण ने दावोस से विंटर लुक में सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। वे अपनी फोटोज में लॉन्ग चेकर्ड ओवरकोट में नजर आ रहे हैं। उनका यह खास अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा  है।

karan johar 1

करण जौहर ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा- “दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम में। वैश्व‍िक जागरुकता, विचारों के आदान-प्रदान और नए रास्तों के बीच रोमांचकारी दिन।

karan johar 2

मेरे पॉज में दुर्भाग्यवश मौसम का पता नहीं चल रहा है। कुछ आदतें मुश्क‍िल से जाती हैं।”

karan johar 3

करण की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं। खासकर उनकी ड्रेस। वैसे करण अक्सर ही स्टाइलिश अंदाज में नजर आते रहते हैं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करते रहते हैं पर इस बार उनका लुक काफी अलग दिख रहा  है।

karan johar 4

करण जौहर पिछले साल भी वर्ल्ड इकॉनोमिक फोरम की बैठक में शामिल हुए थे। वे फिल्म इंडस्ट्री और एंटरटेनमेंट जगत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

karan johar new

 

उन्होंने विभिन्न सेशन्स में इस पर बात की।

karan johar 5

करण जौहर ने टि्वटर पर भी अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उन्होंने लिखा था- सन, स्नो और फ्लावर्स।  करण दावोस के विंटर मौसम का लुत्फ ले रहे हैं।

 

karan johar 6

करण जौहर के बैनर की हाल ही में आई फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही।

karan ranveer

रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने 230 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई की।  इसका निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है।