Connect with us

मनोरंजन

Kareena kapoor: ‘छोटी उम्र में मां बनना…’, भाभी आलिया की प्रेग्नेंसी पर पहली बार ननद करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

Kareena kapoor: प्रेग्नेंसी के दौरान भी आलिया लगातार अपने काम में जुटी है। हालांकि अब एक्ट्रेस ब्रेक लेकर हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच पहली बार करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म करने के बाद आलिया ने फैंस को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी। जिसके बाद ही एक्ट्रेस को बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए रणबीर कपूर के साथ देखा गया। प्रेग्नेंसी के दौरान भी एक्ट्रेस लगातार अपने काम में जुटी है। हालांकि अब एक्ट्रेस ब्रेक लेकर हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच पहली बार करीना कपूर खान ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है और एक्ट्रेस के मां बनने के फैसले की जमकर तारीफ की है। बता दें कि करीना कपूर खान और आलिया भट्ट रिश्ते में ननद-भाभी लगती हैं और अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं।

करीना के बयान की हर तरफ हो रही तारीफ

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन के दौरान करीना ने पर्सनल लाइफ से जुड़ी खूब सारी बातें की। करीना ने आलिया की प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए आलिया की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि छोटी उम्र में इतनी बड़ी जिम्मेदारी के लिए खुद को तैयार करना बहुत बड़ी बात है। आलिया का करियर पीक है और उन्होंने इतनी हिम्मत वाला काम किया है। करीना के इस बयान की खूब तारीफ हो रही हैं। बता दें कि फिलहाल आलिया बेबीमून के लिए वेकेशन पर निकल चुकी हैं। उन्होंने वहां से एक प्यारी सी फोटो भी शेयर की है। फोटो पर मां सोनी राजदान और सास नीतू कपूर ने खूब प्यार लुटाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)


11 अगस्त को रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र

गौरतलब है कि आलिया-रणबीर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर ने शिवा का रोल प्ले किया है जो खुद एक अग्नि अस्त्र है। हालांकि शिवा को इन शक्तियों का ज्ञान नहीं है। वहीं करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।फिल्म का बायकॉट सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है। हालांकि करीना खुले तौर पर कह चुकी हैं कि किसी भी चीज को लेकर लोगों की दो राय होती हैं। या तो लोगों को चीज अच्छी लगती है या नहीं। तो मैं उन चीजों को सीरियसली नहीं लेती हूं।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement