भाई की रोका सेरेमनी के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही तैयार हुईं करीना कपूर खान

काम की व्यस्तता के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपने चचेरे भाई अरमान जैन की रोका सेरेमनी में शामिल होने के लिए बेंगलुरु हवाई अड्डे पर ही तैयार होना पड़ा।

Avatar Written by: December 16, 2019 3:14 pm

बेंगलुरु। काम की व्यस्तता के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को अपने चचेरे भाई अरमान जैन की रोका सेरेमनी में शामिल होने के लिए बेंगलुरु हवाई अड्डे पर ही तैयार होना पड़ा। इंटरनेट पर इस वक्त एक वीडियो वायरल है जिसमें करीना एयरपोर्ट पर अपना मेकअप करवाते नजर आ रही हैं।Kareena Kapoor

करीना इस दौरान लाल रंग के एक सलवार सूट में नजर आईं। इस वीडियो में अपनी टीम द्वारा मेकअप करवाते और बाल बनवाते हुए करीना कहती हैं, “मेरा नया मेकअप रूम, बेंगलुरु हवाई अड्डा।”kareena kapoorकरीना एक फैशन स्टोर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने के लिए बेंगलुरु आई हुई थीं।

अरमान की रोका सेरेमनी का आयोजन शनिवार की शाम को मुंबई में किया गया जिसमें ऋषि कपूर, नीतू कपूर, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी और तारा सुतारिया सहित बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत कीं।Kareena Kapoor

करीना मौके पर अपने पति व अभिनेता सैफ अली खान के साथ पहुंची। सैफ इस दौरान सफेद कुर्ता पायजामा पहने नजर आए।kareena kapoor

अरमान दिवंगत राजकपूर के नाती और रीमा जैन के बेटे हैं। इस साल जुलाई में उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा को प्रपोज किया था।