जानिए क्या हुआ जब कपिल के शो में पहुंचे जॉन अब्राहम

द कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। हाल के एपिसोड में शो में जॉन अब्राहम पहुंचे। सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें कपिल और जॉन अब्रामह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जॉन ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि वे कपिल शर्मा बनना चाहते हैं क्योंकि इसके कई फायदे हैं।

Avatar Written by: April 6, 2019 1:11 pm

नई दिल्ली। द कपिल शर्मा शो टीआरपी चार्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। हाल के एपिसोड में शो में जॉन अब्राहम पहुंचे। सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल पर इसका एक प्रोमो वीडियो जारी किया है जिसमें कपिल और जॉन अब्रामह मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान जॉन ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि वे कपिल शर्मा बनना चाहते हैं क्योंकि इसके कई फायदे हैं।

इस दौरान कपिल के एक सवाल पर जॉन ने बताया कि आउटडोर शूटिंग के दौरान जब हेल्दी फूड नहीं मिलता तो वे सिर्फ अंडे खाना पसंद करते हैं। साथ ही  कपिल ने एक्टर से कहा कि हमसे सुना है कि काजू कतली मिठाई में आपको बहुत पसंद है लेकिन बहुत समय से इसको आपने नहीं खाया है। इस पर एक्टर का जवाब हैरान करने वाला था।


जॉन ने कहा कि हां मुझे काजू कतली बहुत पसंद है और इसको 25 सालों से नहीं खाया है। उनकी इस बात पर भरोसा फैंस को नहीं होगा लेकिन ये सच है। जॉन ने अपनी बॉडी के कारण अपनी फेवरेट मिठाई को 25 सालों से नहीं खाया है। एक्टर अपनी हेल्थ के लिए काफी सजग रहते हैं ये फैंस को अच्छे से पता है।


बता दें कि जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हो चुकी है। इसमें वे एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मौनी रॉय ने काम किया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost