राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन, बॉलीवुड ने ऐसे दी भावभीनी श्रद्धांजलि

Written by: October 1, 2018 1:12 pm

मुंबई। शोमैन राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का सोमवार सुबह मुंबई में निधन हो गया। 87 साल की कृष्णा काफी समय से बीमार चल रही थीं। उनके बड़े बेटे रणधीर कपूर ने बताया कि सुबह 5 बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मां का निधन हो गया। कृष्णा राज कपूर के निधन से बॉलीवुड शोक में डूबा हुआ है। आपको बता दें कि उन्हें कई सालों से सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वो कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं। राज कपूर संग 1946 में उनकी शादी हुई थी।  कृष्णा राज कपूर के 5 बच्चे हैं। रणधीर कपूर ने मां के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ”मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है।

बॉलीवुड के कपूर खानदान में सबसे उम्रदराज सदस्य के गुजर जानें के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है। बॉलीवुड के फेमस हस्तियों ने कृष्णा राज कपूर के निधन पर सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है।

रणधीर कपूर ने मां के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने कहा, ”मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है। ” रिद्धिमा कपूर ने दादी के निधन पर शोक जताते हुए इंस्टा पर उनके साथ एक फोटो शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा- ”मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी दादी! RIP!”


रणबीर कपूर ने भी अपनी दादी के साथ एक फोटो शेयर कर उन्हें याद किया।

 

View this post on Instagram

 

I love you- I will always love you – RIP dadi ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (@riddhimakapoorsahniofficial) on

इस खबर के आते ही ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम के जरिए दादी कृष्णा कपूर की याद में एक खास तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा ” मैं अपने प्यार करती हूं दादी, और हमेशा करती रहूंगी, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे दादी” इसके साथ ही रवीना और अनुपम खेर ने भी पोस्ट किया है।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी एक ट्वीट करते हुए कृष्णा राज कपूर को अपनी श्रद्धांजलि दी रवीना ने लिखा ‘पूरे कपूर परिवार को संवेदना, कृष्णा राज कपूर के साथ एक सदी का अंत हो गया। ईश्वर आपको इस घड़ी का सामना करने की हिम्मत दे और उनकी आत्मा को शांति दे।’

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने कृष्‍णा राज कपूर को ट्विटर पर श्रद्धांजलि दी।

आमिर ने कहा- जीता जागता संस्थान थीं कृष्णा

फराह खान- बेहद दुखद खबर