कुणाल खेमू इस फिल्म में निभाएंगे पुलिसवाले का किरदार

35 वर्षीय इस अभिनेता के साथ फिल्म में आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

Avatar Written by: May 13, 2019 2:43 pm

नई दिल्ली। अभिनेता कुणाल खेमू अपनी आने वाली फिल्म ‘मलंग’ की तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस फिल्म के बारे में उनका कहना है कि इसमें कई सारे शेड्स हैं। कुणाल ने आईएएनएस को बताया, “यह फिल्म काफी दिलचस्प है। इसे कई सारे शेड्स दिए गए हैं। इसमें मैं फिर से एक पुलिसवाले के किरदार को निभा रहा हूं, यह एक रोचक भूमिका है और मैं इसके लिए उत्साहित हूं।” 35 वर्षीय इस अभिनेता के साथ फिल्म में आदित्य राय कपूर, दिशा पटानी और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

कुणाल ने कहा, “मैं अनिल कपूर के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मैं हमेशा से ही उनकी फिल्मों का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। हाल ही में मैंने ‘कलंक’ में आदित्य के साथ काम किया है और उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलना वाकई में अच्छा है, लेकिन सबसे खास बात यह है कि इसमें मुझे मेरे पहले निर्देशक मोहित सूरी के साथ दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है। उनके साथ वापस काम करने को लेकर मैं बहुत ज्यादा उत्साहित हूं।”

 कुणाल ने साल 2005 में आई फिल्म ‘कलयुग’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका में थे और इसे मोहित सूरी ने निर्देशित किया था।

 

View this post on Instagram

 

Moochhe ho toh nathulal jaisi ho warna na ho #mustachemonday #oldpicture @shivajistormsen

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

 ‘मलंग’ के अलावा कुणाल जॉम्बी-कॉमेडी फिल्म ‘गो गोआ गॉन’ के सीक्वेल में भी नजर आएंगे।