लता मंगेशकर की हेल्थ में आया सुधार, परिवार ने कही ये बात

लता मंगेशकर के परिवार की ओर से उनके हेल्थ कंडीशन पर बयान सामने आया है। जिसमें कहा गया है कि ”लता की हालत अब स्थिर है। वे पहले से बेहतर हैं।

Written by: November 13, 2019 3:23 pm

नई दिल्ली। लता मंगेशकर अभी तक अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले दो दिनों से उन्हें वायरल और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

lata mangeshkar singer

लगातार आईसीयू में उनकी देखरेख की जा रही थी। अब खबर आई है कि लता मंगेशकर की सेहत में पहले से सुधार आया है। अच्छी सेहत और सलामती के लिए लता के करोड़ों फैन्स और बॉलीवुड सेलेब्स समेत राजनीतिक दिग्गज भी उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

singer lata mangeshkar

लता मंगेशकर के परिवार की ओर से उनके हेल्थ कंडीशन पर बयान सामने आया है। जिसमें कहा गया है कि ”लता की हालत अब स्थिर है। वे पहले से बेहतर हैं। आप सभी की दुआओं का धन्यवाद। हम चाह रहे हैं कि वे बेहतर हो जाए ताकि उन्हें जल्द घर लाया जा सके। हमारे साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए शुक्रिया।”


लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने के बाद मीडिया से बातचीत में उनकी भतीजी रचना ने कहा था- “हमने उन्हें बेहतर महसूस कराने के लिए भर्ती कराया था और अब वह पिछली रात की तुलना में ज्यादा सेहतमंद महसूस कर रही हैं। अगले 3-4 दिन में वह पूरी तरह ठीक हो जाएंगी। उनकी हालत अब स्थिर है और वह लगातार बेहतर हो रही हैं।”

lata mangeshkar singer

वहीं, दूसरी ओर लता मंगेश्कर के लिए लगातार सोशल मीडिया पर उनके फैन्स समेत बॉलीवुड दिग्गज दुआएं मांग रहें है।

lata mangeshkar hospitalised

मंगलवार को हेमा मालिनी ने लता मंगेशकर की प्रार्थन करते हुए ट्वीट कर लिखा था- ‘लता जी के लिए प्रार्थना करें। वे अभी हॉस्‍प‍िटल में एडमिट हैं और कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी हालत बहुत क्रिटिकल है। भगवान उन्‍हें इस हालत से निकलने में मदद करें और वे दोबारा हमारे बीच वापस आ जाएं। पूरा देश भारत रत्‍न और भारत की कोकिला लता जी के लिए प्रार्थना कर रहा है’।


शबाना आजमी ने लता मंगेशकर की स्पीडी रिकवरी की दुआ करते हुए लिखा, ‘आदाब और हजारों दुआएं कि आप फौरन अच्‍छी होकर घर वापस आ जाएं’। इनके अलावा पूनम ढिल्लो, अदनान सामी ने सिंगर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है। लता मंगेशकर के यूं अचानक बीमार होने की खबर जानकर उनके फैंस बेहद निराश हो गए थे।

azmi shabana

 

इसके अलावा महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी लता की सेहत को लेकर चिंता जताई है औऱ उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है।