मुश्किलों में दीपिका की ‘छपाक’, अब लक्ष्मी की वकील ने की रिलीज रोकने की मांग

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अपनी रिलीज से पहले ही मुश्किलों फंसती जा रही है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी हंगामा चल रहा है और अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म के मेकर्स से नाराज हो गई है

Written by: January 9, 2020 11:59 am

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक अपनी रिलीज से पहले ही मुश्किलों फंसती जा रही है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर पहले से ही काफी हंगामा चल रहा है और अब एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की वकील अपर्णा भट्ट भी फिल्म के मेकर्स से नाराज हो गई है और उन्होंने इस फिल्म के खिलाफ कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है।

patiala house court

बता दें, वकील अपर्णा भट्ट ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में फिल्म पर रोक लगाए जाने की याचिका दायर की है। अपर्णा ने कई सालों तक लक्ष्मी अग्रवाल का केस लड़ा था। अपर्णा ने इस याचिका में कहा है कि उन्होंने कई सालों तक लक्ष्मी अग्रवाल के लिए केस लड़ा लेकिन उन्हें फिल्म में कोई क्रेडिट नहीं दिया गया है । इस वजह से वो चाहती हैं कि फिल्म की रिलीज पर रोक लग जाए। बता दें कि इससे पहले एक लेखक ने फिल्म को लेकर कॉपी राइट मामला दर्ज कराया था ।

कोर्ट ने किया फैसला

छपाक फिल्म में क्रेडिट देने को लेकर लगाई गई वकील अपर्णा भट्ट की अर्जी पर पटियाला हाउस कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है। कोर्ट 2 घंटे बाद यानी 1 बजे अपना फैसला सुनाएगा। पटियाला हाउस कोर्ट ये भी तय करेगा कि छपाक की रिलीज पर रोक लगाई जाए या नहीं।

लक्ष्मी की वकील ने दाखिल की याचिका

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की रिलीज की रोक की मांग को लेकर दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल करवाई गई है। वकील अपर्णा भट्ट ने इस याचिका को दाखिल किया है।

अपनी इस याचिका में अपर्णा भट्ट ने कहा है- ‘उन्होंने एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का केस सालों तक लड़ा लेकिन इस फिल्म में मुझे क्रेडिट नहीं दिया गया है।’ अपर्णा का कहना है कि उन्होंने फिल्म छपाक की स्क्रिप्ट में भी काफी मदद की थी।

अपर्णा के मुताबिक, फिल्म के निर्माता ने उन्हें भरोसा दिया था कि उन्हें क्रेडिट दिया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। छपाक में अपर्णा को क्रेडिट नहीं दिया गया।